यूपी/ घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला, दो महिलाओं समेत तीन गंभीर

Daily Hunt News 21-02-2020 20:15:11

शामली। जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव मंसूरा में पुरानी रंजिश के चलते पांच लोगों ने घर में घुसकर बलकटी से हमला बोल कर दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिसमें एक महिला की उंगली कट के अलग गिर गई व सिर में गंभीर चोट है । पुलिस को घटना की जानकारी दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दो को मुज़फ्फरनगर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा कायम किया है ।

बताया गया कि शुक्रवार को झिंझानाथाना क्षेत्र के गांव मंसूरा में पुरानी रंजिश के चलते याकूब पुत्र फखरुद्दीन, गययूर पुत्र फखरुद्दीन, सद्दाम पुत्र इरफान, रियाज पुत्र कमरुद्दीन इंसार पुत्र शिबू धारदार हथियारों व बलकटी लेकर अकबर के घर पर घुस गए। 

इन लोगों ने सोनी पत्नी जमशेद, समीना पत्नी इसरार, इसरार पुत्र लियाकत पर बलकटी से हमला कर दिया। हमले में समीना की उंगली कटकर अलग हो गई। तीनों के सिर में गहरे जख्म है। पुलिस ने मोके पर पहुंचकर तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। 

जहां से सोनी व समीना को मुजफ्फरनगर केे लिये रेफर कर दिया गया। झिंझाना के  इंस्पेक्टर पीके सिंह ने बताया कि अकबर की तहरीर पर पांचों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा कर लिया गया है।पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:  ट्रेनी क्लर्क को निर्वस्त्र कर मेडिकल जांच मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, मांगी रिपोर्ट

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us