अब IPL से पहले नहीं होगा ऑल स्टार मैच, एक टीम से खेलते नजर आएंगे रोहित, धोनी और विराट

Daily Hunt News 21-02-2020 19:13:55

डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण से पहले खेला जाने वाला ऑल स्टार मैच अब यह मैच लगभग रद्द हो चुका है यह मैच आईपीएल 2020 के शुरुआती मुकाबले से तीन दिन पहले होने वाला था, लेकिन इस मैच को टूर्नामेंट के अंत में स्थगित कर दिया गया है। इस बात की पुष्टी आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने की। 

ऑल स्टार मैच

इस मैच की योजना भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के मुखिया सौरव गांगुली ने योजना बनाई थी इस मैच में 4-4 टीमों के खिलाड़ी आमने-सामने होते, लेकिन अब इस मुकाबले पर काले बादल मंडरा रहे हैं। आईपीएल की फ्रेंचाइजियों ने इस मैच को लेकर आपत्ति जाहिर की है।

ऑल स्टार मैच

IPL 2020 के बाद संभावित रूप से आयोजित होने वाला ये मैच आईपीएल की ही 8 टीमों के शीर्ष खिलाड़ियों के बीच होना था। इस दौरान 4-4 टीमों के खिलाड़ियों को एक टी20 मैच में आमने-सामने होना था। 

ऑल स्टार मैच

ऐसे में भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक ही टीम से खेलने वाले थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीसीसीआई एक टीम साउथ और वेस्ट जोन से बनाने का फैसला किया था, जबकि दूसरी टीम नोर्थ और ईस्ट जोन से बनाने का विचार किया था। 

ऑल स्टार मैच

हालांकि, बाद में इस मैच का आयोजन होना संभव लग रहा है। कुछ फ्रेंचाइजियों द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद सामने आया है कि ये मैच आइपीएल 2020 के फाइनल के बाद खेला जाएगा। 

ऑल स्टार मैच

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा है, "हमारे पास मीडिया से यह खबर आई थी कि ऑल स्टार मैच का आयोजन आईपीएल 2020 से पहले किया जा सकता है। हमें ये बात बताई भी नहीं गई। हमने इस बात पर भी चर्चा नहीं कि की हमारा कोई बड़ा खिलाड़ी चोटिल भी हो सकता है। हालांकि, अब ऐसी खबरें हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह मैच आईपीएल 2020 के फाइनल के बाद खेला जा सकता है।

यह खबर भी पढ़े: Ind vs NZ 1st Test: विराट कोहली को आउट करने के बाद जेमिसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरा काम उन्हें खेलने पर...

यह खबर भी पढ़े: Ind vs NZ 1st Test: गौतम गंभीर ने मयंक अग्रवाल को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बल्लेबाज के तौर पर उनका दिमाग...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us