पड़ोसी के ताला लगे घर से आ रही थी दुर्गंध, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो...

Daily Hunt News 29-01-2020 13:56:52

नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से सामने आया है। इस मामले में मुख्य दरवाजे पर ताला लगा था तथा भीतर मां-बेटे की लाश पड़ी हुई थी। जब घर से दुर्गन्ध आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। 

मामले में घटना को तीन-चार दिन पूर्व का कहा जा रहा है। खबर की माने तो, घर से तेज दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने बीते मंगलवार सवेरे पुलिस को सूचना प्रदान की एवं दल-बल संग पहुंचे डीसीपी ने दरवाजा तोड़कर देखा तो भीतर औरत व  उनके नाबालिग पुत्र का लहूलुहान शव पड़ा मिला। 

यह खबर भी पढ़े:जमीनी विवाद को लेकर रात को दस्तावेज चुराने आए थे युवक, तभी जाग गई बुजुर्ग और...

मामले में पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है व छानबीन शुरू कर दी है। मामले में पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान 36 वर्षीय पूजा तथा 12 साल के बेटे हर्षित उर्फ हर्ष के रूप में हुई है। वहीं, उन्होंने कहा कि, ''दोनों की लाश के-ब्लॉक जहांगीरपुरी के उनके घर में ही मिली। 

लगभग दो वर्ष पूर्व पूजा के पति का रोग में मृत्यु हो गई थी। पूजा का परिवार और पीहर वाले नजदीक ही रहते हैं।'' मामले में ये भी बताया जा रहा है कि, ''पड़ोसियों ने दो-तीन दिन से माता-पुत्र को नहीं देखा था। घर के बाहर ताला था। लूटपाट के निशान प्राप्त नहीं हुए हैं।''

वहीं, पुलिस का अनुमान है, ''हत्यारे परिचित थे। पूजा की लाश अलग कमरे में थी। उनकी पीठ पर चाकू के निशान हैं। पुत्र का गला रेता गया था। उसका शव बाहर प्राप्त हुआ।'' मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को आसपास लगे CCTV में 2-3 व्यक्ति नजर आए हैं और वह उनकी जांच में लगी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us