नहीं मिल रही थी नौकरी तो परेशान होकर युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम...

Daily Hunt News 29-01-2020 13:02:03

आगरा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी में आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट से सामने आया है जहां पिछले मंगलवार को थाईलैंड की युवती की लाश फ्लैट में मिली। 

इस मामले में लोगों ने पुलिस को कहा तो पुलिस गई एवं उन्होंने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया। वहीं, छानबीन के पश्चात लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। मामले में थाईलैंड की रहने वाली अंचली कासी अक्टूबर 2018 में भारत आई थी तथा वो स्पा सेंटर में काम करती थी। 

यह खबर भी पढ़े:पुलिस ने फिर मारा छापा, जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थी 2 बॉलीवुड हस्तियां

पुलिस के मुताबिक, ''मृतका हेरिटेज अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट लेकर जिंदगी गुजार रही थी और पिछले मंगलवार के सवेरे अपार्टमेंट के लोगों ने फ्लैट से दुर्गंध आने पर पुलिस को बुलाया।'' वहीं, मामले में खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट में गई तो युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था। 

उन्होंने कहा, ''जमीन पर गोलियां बिखरी हुई थी। फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें युवती ने आत्महत्या की बात लिखी है।'' मामले में पुलिस ने युवती के आत्महत्या करने की वजह बेरोजगारी बताई है। मामले में फतेहाबाद रोड के स्पा सेंटर बंद होने के बाद कई युवतियां बेरोजगार हो गई हैं  एवं अंचली भी बेरोजगारी से जूझ रही थी। 

इसी बात को मृतका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है। उसने लिखा है कि, ''नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली। मेरे मरे हुए शरीर को जलाया जाए। इसके बाद लाश को यमुना में प्रवाहित कर दिया जाए, जिससे मेरी आत्मा को शांति मिल सके।''

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us