टेस्ट रैंकिंग: विराट का जलवा बरकरार, मैथ्यूज को 8 पायदान का फायदा

Daily Hunt News 25-01-2020 02:01:00

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को आईसीसी की ताजा जारी टेस्ट रैंकिंग में  928 रेटिंग पॉइंट के साथ पहले स्थान पर बरकरार हैं। दूसरे स्थान पर मौजूद स्टीव स्मिथ कोहली उनसे 17 अंक पीछे हैं। जबकि भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे एक पायदान ऊपर आठवें स्थान पर पहुंच गए। टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजों की बात करे तो टॉप टेन गेंदबाजों में तीन भारतीय शामिल हैं।

यह भी पढ़े: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने पहले टी-20 में बना डाले ये रिकॉर्ड

दरअसल, आईसीसी की ताजा जारी टेस्ट रैंकिंग में टॉप टेन बल्लेबाजों में कोहली के अलावा दो और भारतीय हैं। चेतेश्वर पुजारा छठे स्थान पर, जबकि अजिंक्य रहाणे को एक स्थान का फायदा हुआ है, वे 8वें पायदान पर हैं। चेतेश्वर पुजारा 791 अंक लेकर छठे स्थान पर हैं, रहाणे के 759 अंक है। वही, टॉप टेन गेंदबाजों में तीन भारतीय शामिल हैं। जसप्रीत बुमराह छठे, रविचंद्रन अश्विन एक स्थान के फायदे के साथ आठवें और मोहम्मद शमी 10वें पायदान पर हैं।

India vs Sri Lanka 3rd T20 Kohli said big thing about ManishShardul after the huge win over Sri Lanka

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस पहले, न्यूजीलैंड के नील वैनगर दूसरे, जबकि वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर तीसरे पायदान पर हैं। इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ऑलराउंडर्स की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। ये उनकी करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हैं। रविंद्र जडेजा 438 अंक लेकर हरफनमौलाओं की सूची में तीसरे स्थान पर हैं। वहीं, ऑलराउंडर्स की सूची में अश्विन पांचवें स्थान पर हैं।

BDay Spl Ravindra Jadejas father wanted to send son to army

जिम्बाब्वे के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में दस विकेट से जीतने वाली श्रीलंकाई टीम के एंजेलो मैथ्यूज शीर्ष 20 बल्लेबाजों में लौटे हैं। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज बल्लेबाजों की रैंकिंग में 8 पायदान ऊपर चढ़कर 16वें स्थान पर आ गए। उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट में नाबाद 200 रन की पारी खेलने का फायदा मिला है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us