राफेल नडाल ने बॉल गर्ल को माफ़ी मांगते हुए किया किस, जानिए वजह!

Daily Hunt News 24-01-2020 21:43:10

नई दिल्ली। वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन, राफेल नडाल के लिए गुरुवार शाम को टेनिस कोर्ट पर उस वक्त सबसे डरावना पल रहा, जब उनका शॉट बॉल गर्ल के सिर पर जाकर लगा। उन्होंने बताया कि कुछ वक्त के लिए मैं डर सा गया था। यह मैच नडाल और अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस के बीच खेला जा रहा था। वे दूसरे दौर के तीसरे सेट में  4-1 से आगे थे, तभी यह वाकया हुआ।

यह भी पढ़े: BCCI के बिजी शेडूअल को लेकर कोहली के समर्थन में उतरें पूर्व IPL चेयरमैन

दरअसल, राफेल नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर के मैच में अर्जेंटीना के फ्रेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में जगह बना ली है। इस मैच के दौरान नडाल के रिटर्न शॉट बॉल गर्ल के हेड पर जाकर लगा। भीड़ की तरफ से तेजी से प्रतिक्रिया मिली। वे दूसरे दौर के तीसरे सेट में  4-1 से आगे थे, तभी यह वाकया हुआ, नडाल घबरा गए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए वह पल अच्छा नहीं था, सच कहूं तो मैं घबरा गया था।

नडाल का एक रिटर्न शॉट कोर्ट के बाहर गया जो बॉल गर्ल को जा लगा, वह चेयर अंपायर के पास खड़ी थी। इसके बाद 19 ग्रैंड स्लैम चैम्पियन नडाल ने माफी मांगते हुए उसके गाल पर एक चुंबन दे दिया। लेकिन उसने थम्ब का इशारा कर सब ठीक का इशारा किया, लेकिन नडाल और डेलबोनिस सीधे उसके पास गए और उसका हालचाल जाना।

Davis Cup Nadal wins Spain 21 against Russia

नडाल ने उसका कैप उतारा और उसे गाल पर किस किया, दर्शकों ने उनके इस व्यवहार पर तालियां बजाकर स्वागत किया। मैच के बाद नडाल ने उस बॉल गर्ल एनेटा और उसके परिवार से भी मुलाकात की। नडाल ने सोशल मीडिया पर उसके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'बहुत खुश हूं, वह ठीक है।' उन्होंने एनेटा के बारे में कहा, 'वह बहादुर लड़की है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us