न्यूजीलैंड की हार के बाद क्या बोले श्रेयस अय्यर और कप्तान कोहली?

Daily Hunt News 24-01-2020 19:08:35

ऑकलैंड। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड को शुक्रवार को पहले टी-20 में छह विकेट से परास्त करने के बाद कहा कि न्यूजीलैंड पहुंचने के दो दिनों के भीतर जीत हासिल करने बेहद सुखद है। भारत ने पहले टी-20 में मेजबान न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। कप्तान ने मैच के बाद कहा, “हमने इस मुकाबले का आंनद लिया। यहां पहुंचने के दो दिनों के भीतर जीतना बेहद सुखद अनुभव है। यहां खेलने से भी ऐसा लग रहा था कि 80 फीसदी दर्शक हमारे समर्थन में आए हैं और जब आप 200 से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा कर रहे हो तो आपको ऐसे समर्थन की जरुरत पड़ती है।”

यह खबर भी पढ़े: सीएए: हिंसा करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई, 154 प्रबुद्ध हस्तियों ने राष्ट्रपति कोविंद से की मांग

विराट ने कहा, “हमने टीम के भीतर कभी लंबी यात्रा को लेकर बात नहीं की। हम कोई बहाना नहीं चाहते। हम बस अपनी जीत पर ध्यान केंद्रित करते हैं। टीम ने पिछले एक साल में टी-20 बेहतर प्रदर्शन किया है। ऐसी पिच पर एक समय लग रहा था कि 230 तक स्कोर बन सकता है लेकिन हमने उन्हें इससे कम पर रोक दिया जिसके लिए गेंदबाजों की सराहना की जानी चाहिए।”

यह खबर भी पढ़े: CAA के विरोध के नाम पर हिंसा नहीं रुकी तो हिन्दुओं का सब्र टूट जाएगा: विहिप

नाबाद 58 रन की अर्धशतकीय पारी खेल प्लेयर ऑफ़ मैच का खिताब जीतने वाले श्रेयस अय्यर ने कहा, “विदेशी जमीन पर मैच जीतना वाकई अच्छा अनुभव है और नाबाद रह कर मैच खत्म करना और भी सुखद है। हमने जल्द ही विकेट गंवा दिए थे और टीम को बड़ी साझेदारी की जरुरत थी। हमें पता था कि हम यहां स्कोर बना सकते हैं क्योंकि यह छोटा मैदान है। टीम आगे के मैचों में भी ऐसे ही समर्थन की उम्मीद करती है।” मेजबान टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा, “आज के मुकाबले में कई सकारात्मक बातें भी हुई। यहां लक्ष्य को बचाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि इस पिच पर थोड़ी ओस है। हमें पता था कि टीम को इस पिच पर 200 से ज्यादा का स्कोर बनाना होगा लेकिन मुकाबले को जीतने का श्रेय पूरी तरह से भारत को जाता है।”

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us