दो बच्चों के साथ महिला ने की आत्महत्या लेकिन...

Daily Hunt News 24-01-2020 17:25:07

लखीसराय। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के लखीसराय से सामने आया है। इस मामले में एक औरत ने दो बच्चों संग आत्महत्या कर ली है। इस वारदात को किऊल थाना इलाके के बरारे ग्राम का कहा जा रहा है। प्राप्त खबर की माने तो, इस वारदात में औरत सहित  एक बच्चे की मौत हो गई है एवं दूसरा बच्चा अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती है।

वहीं, औरत ने सुसाइड किया है या फिर नहीं, इस संबंध में अब तक किसी ने कोई पुष्टि नहीं की है। प्राप्त सूचना की माने तो, ऐसी बातें समक्ष आ रही है कि घरवालों ने महिला और बच्चे के शव को गायब कर दिया है एवं इस वारदात के पश्चात पुलिस को इसकी सूचना नहीं प्रदान की गई है।

यह खबर भी पढ़े:किशोरी को अगवा कर 4 लोगों ने बनाया बंधक, रोज बुझाते रहे हवस की प्यास

वहीं, घरवाले औरत एवं बच्चे के शव को छुपाने का प्रयास कर रहे हैं और पुलिस को सूचना देने से कतरा रहे हैं। वहीं, ऐसा भी माना जा रहा है कि जब तक पुलिस मामले की छानबीन नहीं करती तब तक कुछ भी कहना असंभव है।

मामले में एक दूसरे बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे उपचार हेतु  अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा औरत ने जहर क्यों खाया, अब तक इस बात का राज भी नहीं खुल सका है। दरअसल, ये मसला बहुत संदिग्ध लग रहा है क्योंकि इस वारदात की सूचना अब तक पुलिस को नहीं प्रदान की गई है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us