इस क्यूट सी दिखाई देने वाली लड़की की सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप

Daily Hunt News 24-01-2020 05:30:00

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसे बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, क्यूट सी नजर आने वाली ये जापानी स्कूल गर्ल, असल में यह कोई लड़की नहीं बल्कि 43 वर्षीय एक मर्द है, जो विवाहित है एवं उसके बच्चे भी हैं। इस आदमी का नाम ताकुमा तानी है। 

dg

यह खबर भी पढ़े:इस लड़की ने बनाया बालों का अनोखा रिकॉर्ड, लंबाई जानकर रह जाएंगे हैरान

बात दें कि वर्ष 1977 में जन्मे ताकुमा एक जापानी गायक हैं। अक्सर इनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें वो एक स्कूल गर्ल के रूप में दिखाई देते हैं। दरअसल, ताकुमा जब स्कूल में थे, तभी से उन्हें संगीत से बहुत लगाव रहा है। 

जब उनकी आयु साल की हुई तो वो एक जापानी रॉक ग्रुप में सम्मिलित हो गए तथा संगीत में ही अपना करियर तैयार करने लगे। इस बीच जब वो 34 वर्ष के हुए तो उन्होंने एक बार विचार किया कि क्यों ना स्कूल गर्ल का रूप धरा जाए। फि ये उसे इतना पसंद आया कि वो अब इसी रूप के होकर रह गए हैं।

dg

उनका रंग-रूप ही ऐसा है कि जब वो लड़कियों के वस्त्र धारण कर लेते हैं तो कोई भी उन्हें देखकर धोखा खा सकता है। शख्स को लड़की बनने हेतु काफी सारा मेकअप करना पड़ता है। हालांकि अब यह उनके लिए प्रतिदिन की बात हो गई है व उन्हें ये काफी सरल भी लगता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us