पापा के नाइट ड्यूटी जाने पर मौका पा गया दरिंदा, हवस मिटाने को खींच ले गया छात्रा

Daily Hunt News 14-01-2020 18:48:46

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. अब राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में जान से मारने की धमकी देकर 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. छात्रा की ही इमारत में रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने व पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है.

17 वर्षीय किशोरी परिवार के साथ दल्लूपुरा गांव, न्यू अशोक नगर में किराए के मकान में रहती है. इसके परिवार में माता-पिता के अलावा अन्य सदस्य हैं. किशोरी के पिता नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. पीड़िता के पिता की अक्सर नाइट शिफ्ट होती है. गुरुवार को भी उसके पिता नाइट शिफ्ट पर थे.

पीडि़ता परिवार के साथ घर में सो रही थी. देर रात 12 बजे पीडि़ता शौचालय जाने के लिए उठी. उसी दौरान किशोरी की बिल्डिंग में रहने वाला आरोपित युवक पीडि़ता जबरन अपने कमरे में ले गया. विरोध करने पर आरोपित ने किशोरी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी, और फिर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया.

वारदात के बाद पीडि़ता रोती हुई घर पहुंची और उसने मां को सारी बात बताई. इस बीच उसके पिता भी नाइट शिफ्ट कर घर लौट आए. देर रात को पुलिस को सूचना दी गई. सुबह पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया, जहां पुष्टि होने के बाद पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Recommended

Spotlight

Follow Us