दुखद : ऋषि कपूर की बहन का निधन, अमिताभ बच्चन से था ये खास रिलेशन

Daily Hunt News 14-01-2020 16:28:00

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की बहन ऋ​तु नंदा का 71 साल की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर दी। रिद्धिमा कपूर ने अपनी बुआ के गुजर जाने पर इंस्टा पर पोस्ट लिखा और कहा कि “सबसे दयालु और सज्जन लोग जिनसे मैं मिली हूं – वे आपको फिर दोबारा वैसा महसूस नहीं कराते जैसे आप पहले किया करते थे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।”

View this post on Instagram

To the kindest most gentle person I‘ve ever met – They don’t make them like you anymore – RIP bua #missyoualways❤🙏🏻

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऋतु कैंसर की बीमारी से लड रही थीं। उन्हें इस बीमारी का पता साल 2013 में चला और तब से लेकर अब तक जिंदगी की जंग लड़ रही थीं। बता दें कि उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बाबत जानकारी दी थी। ऋतु नंदा का जन्म 30 अक्टूबर 1948 को हुआ था और उन्होंने राजन नंदा से शादी की थी।

बता दें ऋतु नंदा राज कपूर की बेटी हैं। साथ ही उनका बच्चन परिवार से भी गहरा ताल्लुक हैं, क्योंकि वह अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की सास हैं। इस प्रकार देखा जाए तो ऋ​तु अमिताभ की समधन हुईं।

ऋतु नंदा एक एंट्रप्रेन्योर थीं और वह लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन से जुड़ी हुई थीं। लाइफ इंश्योरेंस में यह एक बड़ी हस्ती के रूप में लोगों के बीच फेमस थीं। इतना ही नहीं उनके नाम एक दिन में 17 हजार पेंशन पॉलिसी बेचने का रिकॉर्ड भी गिनीज बुक में दर्ज है।

Recommended

Spotlight

Follow Us