बड़ी खबर: रोहित और मंधाना बने साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, गांगुली ने भारतीय टेस्ट टीम को अवार्ड प्रदान किया

Daily Hunt News 14-01-2020 16:39:17

मुंबई। भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा और भारतीय महिला टीम की शीर्ष क्रम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना को स्पोर्ट्सस्टार एसिस अवार्ड्स में साल के सर्वश्रेष्ठ पुरुष और महिला क्रिकेटर का पुरस्कार मिला है जबकि भारतीय टेस्ट टीम को टीम ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला है। यह पुरस्कार समारोह शनिवार रात आयोजित हुआ था जिसमें विभिन्न खेलों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को अवार्ड से सम्मानित किया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने भारतीय टेस्ट टीम को अवार्ड प्रदान किया।

यह खबर भी पढ़ें: भारतीय टीम दुनिया में कहीं भी किसी को भी हराने में सक्षम, दिन-रात्रि टेस्ट खेलने में उन्हें कोई गुरेज़ नहीं: विराट

विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में पिछले 71 वर्षों में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का इतिहास रचा था। भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने टीम की तरफ से यह पुरस्कार ग्रहण किया। रोहित को क्रिकेट में स्पोर्ट्समैन ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार मिला। रोहित ने 2019 में 28 वनडे मैचों में 1490 रन बनाये थे जिसमें विश्व कप में बनाये गए रिकॉर्ड पांच शतक शामिल हैं। पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने रोहित की तरफ से यह पुरस्कार ग्रहण किया।

Recommended

Spotlight

Follow Us