आग ताप रही बच्ची को उठाकर खेत में ले गए दरिंदे और उसके बाद...

Daily Hunt News 14-01-2020 06:30:00

इटावा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के इटावा जिले में बकेवर के गांव से सामने आया है जहां दो युवकों ने बीते शनिवार देर शाम किसान परिवार की एक 13 साल की बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है। इस मामले में बच्ची ने घर आकर अपने घरवालों को इस संबंध में सूचना प्रदान की है एवं पुलिस ने बच्ची के भाई की शिकायत पर सामूहिक बलात्कार मामला दर्ज किया है। 

मामले में पुलिस ने अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है किन्तु दूसरा आरोपी अभी भी भागा हुआ है। प्राप्त सूचना की माने तो, बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण हो रहा है एवं पुलिस की माने तो, ''थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली अनुसूचित जाति वर्ग के किसान परिवार की बच्ची पिछले शनिवार शाम लगभग सात बजे घर के बाहर आग से ताप रही थी। 

यह खबर भी पढ़े:विवाह के बाद पुलिस से लगाई पति ने गुहार, कहा- 'पत्नी से बचा लो...'

तभी ग्राम के ही 2 युवक आए एवं उसे अपने साथ एक खेत पर ले जाकर इससे रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों को बच्ची जब घर के बाहर नहीं नजर आई तो उसकी खोजबीन शुरू की। खेतों की तरफ भी गए, किन्तु बच्ची कहीं पर भी दिखाई नहीं दी।'' वहीं आगे उन्होंने बताया कि, ''रात लगभग साढ़े आठ बजे बच्ची ने घर आकर घरवालों को सबकुछ बता दिया। जिस पर परिजनों ने एक आरोपी राधाकांत उर्फ कल्लू को खेत पर पकड़ लिया। 

किन्तु उसके घरवाले उसे छुड़ा ले गए। बीते शनिवार रात को ही घरवालों ने थाना पुलिस को जानकारी दी।'' मामले में जानकारी प्राप्त होते ही रात के लगभग साढ़े दस बजे बकेवर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला फोर्स लेकर ग्राम पहुंचे व बच्ची और परिवार के लोगों से वारदात की सूचना ली। मामले में दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की भी कोशिश की जा रही हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us