आखिरी मुलाकात का बहाना बनाकर GF को बुलाया और कर दिया खौफनाक कांड...

Daily Hunt News 14-01-2020 05:30:00

नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में प्रेमी से 'आखिरी मुलाकात' प्रेमिका के जीवन पर भारी पड़ गई एवं रिश्ता तोड़ने हेतु आई तो उसका कत्ल हो गया। इस मामले में प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने को गई किन्तु उसे ये पता नहीं था कि प्रेमी ही उसे मार देगा।

दरअसल इस वारदात में अनेक घंटे घूमाने के दौरान प्रेमी ने युवती पर रिश्ता बरकरार रखने का दबाव कायम किया, किन्तु वो नहीं मानी तत्पश्चात प्रेमी ने उसे रात में होटल में रुकने हेतु बोला परन्तु वो बिल्कुल भी नहीं मानी। इसके बाद प्रेमी उसे बहाने से जंगल में ले गया व मार दिया। 

यह खबर भी पढ़े:विवाह के बाद पुलिस से लगाई पति ने गुहार, कहा- 'पत्नी से बचा लो...'

मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि, ''आरोपी प्रेमी उस्मान कुरैशी ने प्रेमिका को साजिश के तहत मारा एवं पिछले शनिवार को हुए विवाद के पश्चात से ही शख्स आक्रोशित था।  वहीं एक अंतिम प्रयास के मकसद से उसने प्रेमिका से मोबाइल पर बात की व झांसा दिया कि वो उससे अंतिम मुलाकात करना चाहता है। 

तत्पश्चात युवती भी उसके झांसे में आ गई एवं पुराने प्रेमी की स्कूटी पर बैठ गई।'' मामले में पुलिस के मुताबिक, ''आरोपी पहले उसे भगवानपुर ले गया तथा वहां से सहस्त्रधारा रोड ले आया। इस दौरान शख्स ने प्रेमिका को समझाने का काफी प्रयास किया, किन्तु वो नहीं मानी।''

यह खबर भी पढ़े:पार्टी में बुलाकर पुलिस अधिकारी की बेटी का SP ने किया यौन उत्पीड़न और...

वहीं, एसपी सिटी श्वेता चौबे का बताना है कि, ''अंतिम में शख्स रात में होटल में रुकने की जिद करने लगा। किन्तु फिर भी वो नहीं मानी। वो प्रेमी पर लगातार घर छोड़ने का दबाव बनाती रही। वापस लौटते वक्त आरोपी उसे पहले नया गांव की ओर ले गया, परन्तु वहां पुलिस देखकर वापस गणेशपुर की ओर आ गया। रास्ते में बोरिंग मशीन के नजदीक की ओट में ले जाकर उसका गला दबा दिया। 

पश्चात में उसके सिर पर पत्थर से वार किया। कत्ल करने के पश्चात रात में आरोपी अपने घर पहुंच गया था।'' मामले में मीडिया से बातचीत में आरोपी ने अनेक बार अंग्रेजी शब्दों का उपयोग किया एवं  पुलिस का बताना है कि स्कूल जाते वक्त ही उसकी पूर्व मुलाकात युवती से हुई थी व तत्पश्चात दोनों में प्रेम हो गया। 

Recommended

Spotlight

Follow Us