पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान गवाई तो बौखलाई पत्नी ने घर पहुंचकर बेटी संग उठाया ये खौफनाक कदम...

Daily Hunt News 14-12-2019 11:50:54

नोएडा। जुर्म का एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है जहां आर्थिक तंगी के चलते पति ने मेट्रो के आगे कूदकर खुद को मौत के हवाले कर दिया एवं फिर बौखलाई पत्नी ने भी इसी सदमे में पहले पुत्री को फांसी लगाई और फिर स्वयं को भी फांसी लगा ली। ये दर्दनाक वारदात नोएडा के सेक्टर-128 स्थित जेपी पवेलियन कोर्ट की है। 

आर्थिक तंगी की वजह से पूर्व 33 साल के भरत जे. ने  बीते सुबह 11:30 बजे दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। ये सूचना जब परिवार को मिली तो बौखलाई पत्नी पति को देखने हेतु राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची।

यह खबर भी पढ़े:6 वर्षीय मासूम बच्ची से 15 साल के किशोर ने किया रेप, पड़ोस की एक महिला ने...

पति ने आर्थिक स्थिति से परेशान होकर खुद को मौत के घाट  उतारा तो पत्नी ने पति के जाने से दुखी होकर मौत को गले लगा लिया। इतना ही नहीं, खुद को मारने से पूर्व पत्नी ने बच्ची को भी फांसी लगाकर मार दिया। शख्स की पत्नी शिवरंजनी ने पहले एक कमरे में पुत्री को फांसी लगाकर मार दिया एवं फिर दूसरे कमरे में आकर स्वयं भी फांसी के फंदे से झूल गई। 

शख्स अपनी पत्नी, पुत्री जयश्रीता एवं भाई कार्तिक संग यहां रहते थे। चेन्नई के निवासी भरत की बेटी केजी में पढ़ती थी। वह एक चाय कंपनी में जनरल मैनेजर थे। इससे पूर्व वो काठमांडू में बिग मार्ट में नौकरी करते थे तथा सितंबर में ही परिवार संग दिल्ली आए थे। उनका भाई दिल्ली साकेत में पायलट कोर्स में ऐडमिशन हेतु कोचिंग ले रहा है।

दिल्ली पुलिस ने लाश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखा था। मृतक के भाई और पत्नी अस्पताल गए थे। अस्पताल से लौटने के पश्चात देर शाम शिवरंजनी ने जेपी पवेलियन कोर्ट में अपनी 5 साल की बच्ची संग छत के पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। नोएडा पुलिस की माने तो, प्रारंभिक जांच में मृतक के परिवार में तनाव की किसी वजह का मालुम नहीं चल सका है। 

हालांकि आर्थिक संकट की बात बोली जा रही है। सर्कल ऑफिसर श्वेताभ पांडे के मुताबिक, औरत ने अस्पताल से लौटकर खुद को बेटी संग कमरे में बंद कर लिया था। मृतक के भाई ने पुलिस को कहा कि अभी उनकी आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही थी। मामले की छानबीन चल रही है।

Recommended

Spotlight

Follow Us