इस भारतीय महिला खिलाड़ी ने मैच के दौरान कराया बच्चे को स्तनपान, हर तरफ हो रही जबरदस्त चर्चा

Daily Hunt News 12-12-2019 01:30:00

आईजोल। एक भारतीय महिला खिलाड़ी के जरिए मैच के दौरान मैदान में अपने बच्चे को स्तनपान कराने की वारदात की इस वक्त चारों तरफ जबरदस्त चर्चा हो रही है। अपने 7 माह के बच्चे को स्तनपान कराने वाली इस औरत की फोटोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। 

aafd

यह खबर भी पढ़े:59 वर्षीय प्रवासी गुजराती ने 53 साल की महिला से की शादी!

बता दें कि, यह खिलाड़ी मिजोरम की वॉलिबॉल प्लेयर लाल्वेंतलुआंगी हैं जिसकी फोटो समक्ष आते ही इंटरनेट पर उन्हें 'सुपर मॉम', 'सुपर वुमन' जैसी उपाधि प्रदान की गई है। खिलाड़ी आइजोल में मिजोरम स्टेट गेम्स के उद्घाटन के वक्त अपने बच्चे संग भाग लेने आई थी। वो मिजोरम के सेरछिप जिले के तुइकुम से हैं। 

उनकी इस फोटो को मिजोरम के खेल मंत्री रॉबर्ट रोमाविया रॉयटे व दूसरे ने शेयर की तो इंटरनेट पर काफी रिस्पांस प्राप्त हुए। खेल मंत्री ने ट्वीट किया, 'सैल्यूट मिस वेनी।' तत्पश्चात अनेक ट्विटर यूजर ने इसे रीट्वीट किया तथा स्पोर्ट्सवुमन के साथ-साथ एक मां की जिम्मेदारी खूबसूरती से अदा करने हेतु उनकी तारीफ की। 

aafd

मंत्री ने बाद में खिलाड़ी को एक नजीर पेश करने हेतु 10 हजारका पुरस्कार देने का निर्णय किया है। उन्होंने बोला कि, 'ये फोटो बिना उनकी सूचना के ली गई थी लेकिन यह वायरल हो गई। उनकी ये फोटो बेहद प्रभावशाली है जो यह बताती है कि मातृत्व कितना शक्तिशाली हो सकता है।' 

Recommended

Spotlight

Follow Us