ब्रायन लारा ने भारतीय टीम के इन दो दिग्गज खिलाड़ियों को बताया अपने 400 रन वाला रिकॉर्ड तोड़ने का दावेदार, एक ने खेले है मात्र दो टेस्ट

Daily Hunt News 12-12-2019 01:04:00

डेस्क। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 335 रनों की पारी खेली थी और वो वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा के साल 2003 में एंटीगा के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट क्रिकेट मैच में बनाये 400 रनों के रिकॉर्ड के करीब पहुंचे थे, जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि वॉर्नर लारा के रिकॉर्ड को कौन ध्वस्त कर सकता है। 

यह खबर भी पढ़े: पूर्व भारतीय कप्तान की बहु बनेंगी सोनिया मिर्ज़ा....देखे मेहंदी की तस्वीरें

लेकिन अब ब्रायन लारा ने खुद ये बताया है कि उनके इस बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने की क्षमता कौनसा बल्लेबाज रखता है। ब्रायन लारा ने एक बार फिर अपने रिकॉर्ड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। लारा ने बताया कि 2 भारतीय बल्लेबाज हैं जो उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ने का दम रखते हैं।

रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ

न्यूज कॉर्प के दावे के मुताबिक ब्रायन लारा ने कहा कि भारत में सिर्फ रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ ही ऐसे दो बल्लेबाज हैं जो 400 रनों की पारी खेल सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: इस महिला खिलाड़ी के जज्बे को सलाम, ब्रेक के दौरान बच्चे....

ब्रायन लारा ने कहा, 'रोहित शर्मा अगर रन बना रहे हों, दिन उनका हो और पिच अच्छी हो तो वो ये रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। रोहित शर्मा आक्रामकता के साथ 400 रनों तक पहुंच सकते हैं। पृथ्वी शॉ भी ये काम कर सकते हैं।'

रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ

लारा का रोहित शर्मा का नाम लेना कोई हैरत भरा नहीं है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि ब्रायन लारा ने विराट कोहली का नाम नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ का नाम लिया। बता दें पृथ्वी शॉ डोपिंग बैन खत्म करने के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौट आए हैं।

यह खबर भी पढ़े: एमएस धौनी कब करेंगे क्रिकेट में वापसी, रवि शास्त्री ने....

पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए दो टेस्ट मैचों में 118.5 के औसत से 237 रन बनाए हैं। उनके नाम तीन पारियों में एक शतक और एक अर्धशतक शामिल हैं। ऐसे में इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि पृथ्वी शॉ के अंदर टैलेंट है और वो दुनिया के किसी भी रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

Recommended

Spotlight

Follow Us