विराट-अनुष्का दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक-दूसरे पर इस तरह बरसाया प्यार, देखें तस्वीरें

Daily Hunt News 12-12-2019 01:01:00

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाया है। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। अनुष्का ने अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट कर विराट के लिए खास मैसेज लिखा है, वहीं विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है।

यह भी पढ़े:  INDvsWI, 3rd T20: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आज के मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट

दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की आज दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी है, दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, ऐसे में विराट चाहेंगे कि वो सीरीज में जीत दर्ज कर अनुष्का को शादी की सालगिरह का खूबसूरत तोहफा दें।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सच में देखें तो आपके जीवन में सिर्फ प्यार है और कुछ नहीं। जब भगवान आपके जीवन में ऐसा इंसान दे देता है जो रोज आपको इस बात का अहसास दिलाए तो इसके लिए सिर्फ एक शब्द है ग्रैटिट्यूड।'

वहीं, अनुष्का ने शादी की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार सिर्फ एक एहसास नहीं है, ये एक एहसास से कहीं ज्यादा है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये प्यार मिल पाया।' वहीं विराट ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें वो अनुष्का के माथे को चूमते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'असल में जिंदगी में प्यार के अलावा कुछ नहीं है। जब भगवान आप पर मेहरबान होता है तो वो आपको ऐसा इंसान देता है जो आपको हर दिन प्यार का एहसास कराता है।

virat

 अपनी शादी को रॉयल बनाने के लिए विराट-अनुष्का ने पानी की तरह पैसा बहाया था। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली के मशहूर पैलेस Borgo Finocchieto में शादी की थी। यह शादी सीक्रेट रखी गई थी। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। दोनों का प्यार पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन चुका है। विराट और अनुष्का दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में काफी कामयाब हैं।

Recommended

Spotlight

Follow Us