छपाक के ट्रेलर के बाद दीपिका ने किया खुलासा, बोलीं- बहुत सोच-समझ कर फिल्में बनाउंगी

Daily Hunt News 11-12-2019 13:18:46

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर का हाल ही में रिलीज हुआ है। यह ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रह है। इस फिल्म से दीपिका ने एक निर्माता के तौर पर डेब्यू किया है। दीपिका ने बताया कि अब आगे वह फिल्मों के निर्माण का चुनाव किस तरह करेंगी।

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 5 वें दिन ‘पानीपत’ की कमाई में हुआ बड़ा उलटफेर, देखें टोटल कलेक्शन

depika

दीपिका से सवाल किया गया कि एक निर्माता के तौर पर वह अपने प्रॉडक्शन में किस तरह की फिल्मों का निर्माण करेंगी। इस समय 'छपाक' के अलावा और कौन-कौन सी फिल्में हैं? जवाब में दीपिका ने कहा, 'मैं अपने प्रॉडक्शन हाउस में अंधाधुन फिल्मों का निर्माण नहीं करना चाहती, मैं फिल्मों का प्रॉडक्शन प्रॉपर ढंग से देख-समझ कर करूंगी, जैसे एक ऐक्टर के तौर पर मैं फिल्म की स्क्रिप्ट का चुनाव करती हूं, ठीक ऐसा ही प्रॉसेस फिल्म प्रोड्यूस करने का होगा।'

depika

दीपिका ने कहा, मैं यहां पर बैठकर एक अनुभवी निर्माता की तरह बात नहीं करना चाहती, क्योंकि मुझे फिल्मों के निर्माण का अनुभव नहीं है। मैं यहां सीख-समझ कर फिल्म निर्माण में अपना सहयोग देने के लिए हूं। 

depika

मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं जताऊंगी मुझे सबकुछ आता है, मैं यह भी जानती हूं कि इस दौरान मुझसे गलतियां भी होंगी। फिल्मों के चुनाव में मेरा इरादा ठीक वैसा ही रहेगा, जैसा एक ऐक्टर के तौर पर रहा है।

 

 

Recommended

Spotlight

Follow Us