पहले किया लड़की का रेप फिर उसे मारी गई गोली और उसके बाद...

Daily Hunt News 11-12-2019 12:52:30

बक्सर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के  बक्सर जिले के कुकुधा गांव से सामने आया है जहां एक सुनसान खेत से लड़की का जला हुआ शव जब्त हुआ है। इस मामले में पुलिस ने संदेह करते हुए बोला है कि लड़की का पहले बलात्कार किया गया, फिर उसे गोली मारी गई एवं फिर जला दिया गया।

वहीं पुलिस को अब तक मौके सिर्फ एक  खाली कारतूस प्राप्त हुआ है व लड़की के सिर में गोली मारी गई थी ऐसा बताया जा रहा है। पुलिस की माने तो, शव धड़ तक बुरी तरह से जला हुआ मिला  है और अब तक ये तय नहीं हो सका है कि लड़की नाबालिग थी या फिर बालिग। 

यह खबर भी पढ़े:पड़ोस के घर से आ रही थी रोने की आवाज, भीतर जाकर देखा तो...

मामले में धड़ तक शव बुरी तरह जला होने की वजह से मृतका की पहचान भी नहीं हो सकी है और पुलिस लगातार मामले के  जांच के प्रयास में लगी हुई है। अभी जिस जगह पर ये सब हुआ वह क्षेत्र बिहार की राजधानी पटना में लगभग 100 किलोमीटर की दूरी है तथा पुलिस ने बीते मंगलवार को कहा कि घटना को पिछले सोमवार की रात अंजाम दिया गया। 

मामले में पुलिस को पिछले मंगलवार की सुबह सुनसान खेत से लड़की का जला हुआ शव जब्त हुआ एवं एक खबर की माने तो, बक्सर के पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार के मुताबिक, ''पुलिस इटाढ़ी पुलिस स्टेशन के अधिकार इलाके से लड़की की लाश जब्त हुई। लोगों के जरिए जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को जब्त कर लिया, जो कि कमर से ऊपर के भाग में जल चुकी थी।''

Recommended

Spotlight

Follow Us