INDvsWI, 3rd T20: आज सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज

Daily Hunt News 11-12-2019 12:22:19

डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। सीरीज में दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर है। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में दोनों टीमों को मौसम का साथ मिलना भी बहुत जरुरी है। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होगा।

यह खबर भी पढ़े: INDvWI: टी20 इंटरनेशनल में एक खास रिकॉर्ड से मात्र 6 रन दूर है विराट कोहली, आज बन सकते है ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज

मौसम का मिजाज-
इससे पहले दूसरे टी20 मैच को लेकर बारिश की आशंका बनी हुई थी। हालांकि मैच में किसी भी प्रकार का खलल पैदा नहीं हुआ। अब फैन निर्णायक मुकाबले के दौरान मौसम का हाल जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। बुधवार को मुंबई में बारिश की आशंका नहीं है। हालांकि हल्के बादल जरूर छाए रहेंगे। इस दौरान न्यूतम तापमान 24, जबकि अधिकतम 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

??????????

पिच रिपोर्ट-
भारत-वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए पिच की भूमिका अहम रहेगी। वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस पहले ही कह चुके हैं कि वानखेडे स्टेडियम की पिच हर मैच में बेहतरीन होती है। ऐसे में इस बात की पूरी उम्मीद है कि पिच बल्लेबाजों की मददगार होगी और दर्शकों को हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा। सीरीज के दोनों मैच अभी तक हाई स्कोरिंग रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs WI: विश्व रिकॉर्ड बनाने से मात्र एक कदम दूर है रोहित शर्मा, आज हासिल कर सकते है यह खास उपलब्धि

भारत ने पहला मुकाबला 6 विकेट से, जबकि दूसरा मैच वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से अपने नाम किया है। ऐसे में तीसरा मुकाबला निर्णायक मुकाबला होगा और जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, सीरीज उसके नाम होगी।इस मैच में दोनों टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

विंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। मगर पिछले मुकाबले में जीत के बाद वेस्टइंडीज टीम भी आत्मविश्वास से भरी हुई है। इस मुकाबले में दोनों ही कप्तान एक मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे। 

Recommended

Spotlight

Follow Us