अंतर्व्यथा को खास फिल्म मानते हैं केशव आर्य, 03 जनवरी को देशभर में होगी प्रदर्शित

Daily Hunt News 09-12-2019 20:00:20

पटना। अभिनेता और निर्देशक केशव आर्य का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'अंतर्व्यथा' को खास फिल्म मानते हैं और यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छुयेगी। सुशीला मीडिया टेक प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई फिल्म 'अंतर्व्यथा' में केशव आर्य के अलावा कुलदीप सरीन , बालवीर सीरियल फेम अनुराधा ख़ैरा ने अहम भूमिका निभायी है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​दुनिया की दुष्कर्म राजधानी में तब्दील हो रहा है भारत, फिर भी मोदी मौन- राहुल

केशव आर्य ने फिल्म में अभिनय के साथ ही फिल्म का निर्देशन और लेखन भी किया है। यह फिल्म 03 जनवरी को देशभर में प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधनी पटना आये केशव आर्य ने बताया कि वह इस फिल्म को बेहद खास फिल्म मानते हैं और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

रंगमंच से अपने अभिनय जीवन की शुरूआत करने वाले केशव आर्य ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की कहानी करीब पांच वर्ष पहले लिखी थी। उन्होंने बताया कि इस कहानी पर आधारित कई नाटकों का मंचन किया गया है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। उन्होंने जब इस फिल्म की कहानी फिल्म के निर्माता दिनेश अहीर को सुनायी तब वह भावुक हो गये और फिल्म बनाने का निश्चय किया। यह फिल्म पहले दस्तक या फिर अंतद्वंद टाइटिल से बनायी जाने वाली थी लेकिन इसके कॉपीराइटस किसी अन्य निर्माता के पास थे इसलिये बाद में हमनें 'अंतर्व्यथा' नाम से इस फिल्म को बनाने का निश्चय किया।

Recommended

Spotlight

Follow Us