आइसलैंड क्रिकेट के ट्रोल का शिकार हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

Daily Hunt News 03-12-2019 01:39:00

डेस्क। पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर ने लाजवाब पारी खेलकर टीम को पहाड़ जैसे स्कोर तक पहुंचाया और ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 589 रन बनाकर पारी घोषित कर दी इस मजबूत लक्ष्य का पीछा करने उतरे पाकिस्तान की दूसरे मैच में भी हालत पहले मैच जैसी ही है।

यह खबर भी पढ़े: कर्नाटक को चैंपियन बनाकर आज शादी के बंधन में बंधेंगे मनीष पांडे, जानिए किसे बनाने जा रहे है अपनी दुल्हन

वहीँ, पाकिस्तान ने इस मैच में मध्यक्रम के बल्लेबाज हैरिस सोहेल की जगह इमाम उल हक को उतारा था। लेकिन टीम का यह डिसीजन सही साबित नहीं हुआ और अब इमाम के इस खराब प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी आलोचनाएं कर रहे हैं। 

इमाम उल हक

इमाम उल हक को आइसलैंड क्रिकेट की आलोचना का भी शिकार होना पड़ा। इस पूरे मामले पर आइसलैंड क्रिकेट की ट्रोलिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

यह खबर भी पढ़े: डेविड वॉर्नर ने किया बड़ा खुलासा, ट्रिपल सेंचुरी के पीछे बताया पूर्व भारतीय क्रिकेटर का हाथ

आइसलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल अकांउट के ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि, 'डेविड वॉर्नर की पिछली दो पारियों के रन इमाम उल हक के कुल टेस्ट रनों से ज्यादा है।' 

जाहिर है कि इमाम को पहली पारी में जहां 2 रन पर मिशेल स्टार्क ने आउट किया वहीं फॉलोऑन मिलने के बाद दूसरी पारी में तो वे अपना खाता भी नहीं खोल पाए और जॉश हेजलवुड की गेंद पर आउट हो गए। 

यह खबर भी पढ़े: रोमांचक मुकाबले में तमिलनाडु को पीटकर कर्नाटक बना मुश्ताक अली चैंपियन, मनीष पांडेय ने ठोका नाबाद...

आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो इस मैच की पहली पारी में वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर की पहली ट्रिपल सेंचुरी जड़ी। इसके अलावा उन्होंने ब्रिसबेन में पहले टेस्ट के दौरान 154 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इमाम की बात की जाए तो उन्होंने अब तक खेले 11 टेस्ट में सिर्फ 485 रन बनाए हैं।

Recommended

Spotlight

Follow Us