दरिंदे ने घर में घुसकर गेट बंद किया और किशोरी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, दो माह पहले की थी छेड़छानी

Daily Hunt News 02-12-2019 22:46:54

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के गोहलपुर थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने सत्रह वर्षीय किशोरी की घर में घुसकर धारदार हथियार से नृशंस तरीके से हत्या कर दी। घटना के बाद भागते समय आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी शिवकुमार चौधरी ने लगभग दो माह पहले किशाेरी के साथ छेड़छाड़ की थी और इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करायी गयी थी। वह लगभग एक माह पहले से जेल से जमानत पर छूटा था।

यह खबर भी पढ़ें: राजस्थान/ नैतिकता के आधार पर गृहमंत्री का पद छोड़ें CM गहलोत

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी शिवकुमार चौधरी किशाेरी के घर से कुछ दूरी पर रहता है। आज वह सत्रह वर्षीय किशोरी के घर में उस समय घुस गया, जब वह अकेली थी। आरोपी ने घर के दरवाजे बंद कर लिए और फिर किशोरी के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार करके हत्या कर दी। शोर मचने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह किशोरी को हमले से नहीं बचा पाए। 

यह खबर भी पढ़ें: भाजपा घुसपैठियों को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालेगी : शाह

आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन उसे वहीं पर पकड़ लिया गया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना के वक्त किशोरी के माता पिता मजदूरी के लिए गए थे और और उसका सात वर्षीय भाई घर के बाहर खेल रहा था। बताया गया है कि आरोपी किशोरी को अक्सर परेशान करता था। लगभग दो माह पहले भी उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की थी। इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज होने पर उसे गिरफ्तार भी किया गया था। पिछले एक माह से वह जमानत पर था।

Recommended

Spotlight

Follow Us