मनीष पांडे और एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी ने उत्तराखंड के रीति-रिवाज से रचाई शादी, देखे PHOTOS

Daily Hunt News 02-12-2019 22:01:42

नई दिल्ली। टीम इंडिया के बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ शादी कर ली। मनीष पांडे ने रविवार की रात तक गुजरात के सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेलकर अपनी टीम कर्नाटक को जिताने के बाद सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष पांडे ने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए हैं, इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

यह भी पढ़ें: रोमांचक मुकाबले में तमिलनाडु को पीटकर कर्नाटक बना मुश्ताक अली चैंपियन, मनीष पांडेय ने ठोका नाबाद...

दरअसल, मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु को हराया था। मनीष ने इस मैच में 60 रनों की पारी खेली थी। बता दे करीब एक महीने पहले मनीष पांडे और खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी की शादी की चर्चा थी, जिसे घरवालों ने सही ठहराया था और शादी की डेट भी फिक्स की थी। 2 दिसंबर को मुंबई में मनीष पांडे और अश्रिता ने सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंध गए हैं। 

manish pande

उत्तराखंड के रहने वाले मनीष पांडे ने उत्तराखंड के रीति-रिवाज से शादी की सभी रस्मों को निभाया है। कुछ दिन पहले ही उनके परिवार वालों ने इस बात की जानकारी दी थी कि क्रिकेटर मनीष पांडे पहाड़ी रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं। सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मैच जिताने के बाद मनीष पांडे सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे, जहां उनको शादी की रस्मों को निभाना था। इस खूबसूरत कपल की तमाम तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

manish pande

आपको बता दें, 1 दिसंबर को उन्होंने कर्नाटक की टीम के लिए कप्तानी की और ट्रॉफी जिताई, जबकि दो दिसंबर को उन्होंने शादी की है। इसके अलावा 4 या 5 दिसंबर को वे हैदराबाद के लिए पहले टी20 इंटरनेशल मैच के लिए रवाना हो जाएंगे, जो 6 दिसंबर को होना है। इससे पहले ये मुकाबला मुंबई में होना था, लेकिन सुरक्षा की वजह से शिफ्ट कर दिया है। 30 वर्षीय मनीष पांडे ने भारतीय टीम के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। इसके बाद से उन्होंने 23 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच टीम इंडिया के लिए खेले हैं। 

manish pande

सनराइर्स हैदाराबाद ने जो फोटो शेयर की है, उसमें मनीष ने शेरवानी पहन रखी है, जबकि आश्रिता ने सिल्क की साड़ी पहन रखी है। इस फोटो में मनीष आश्रिता को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। मिड-डे की खबर के मुताबिक शादी का जश्न दो दिनों तक चलेगा और शादी में दोनों परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी मुंबई में होगी, जबकि मनीष पांडे का होमटाउन बेंगलुरु है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us