भाजपा घुसपैठियों को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालेगी : शाह

Daily Hunt News 02-12-2019 21:31:52

चक्रधरपुर। केंद्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वर्ष 2024 से पहले पूरे देश में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) लागू करने का वादा करते हुए आज कहा कि भाजपा घुसपैठियों को चुन-चुनकर देश से बाहर खदेड़ेगी।
श्री शाह ने झारखंड विधानसभा चुनाव में पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ और पूर्वी सिंहभूम जिले के बेहरागोड़ा में भाजपा प्रत्याशी कुणाल षाडंगी के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2024 से पहले पूरे देश में एनआरसी लागू कर दी जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनी तो किसानों के ऋण होंगे माफ : राहुल

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार घुसपैठियों को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एनआरसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, “राहुल बाबा मुझे पूछते हैं कि एनआरसी क्यों लागू कर रहे हो, घुसपैठियों को क्यों निकाल रहे हो, ये बेचारे कहां जाएंगे और क्या खाएंगे। मैं श्री गांधी से पूछना चाहता हूं कि ये घुसपैठिए आपके चचेरे भाई हैं क्या।” उन्होंने श्री गांधी को चुनौती देते हुए कहा, “राहुल बाबा हम बिल्‍कुल तैयार हैं, आपकी जब मर्जी हो, अपने कार्यों का लेखाजोखा लेकर हमसे हिसाब कर लो।”

Recommended

Spotlight

Follow Us