शर्मनाक- हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता का वीडियो हो रहा पोर्न वेबसाइट पर तेज़ी से सर्च

Daily Hunt News 02-12-2019 20:00:11

एक विकृत सोच के रूप में हैदराबाद गैंगरेप की शिकार हुई पीड़िता का नाम पोर्न वेबसाइट्स पर नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। पोर्न वेबसाइट पर बलात्कार पीड़िता का नाम वीडियो क्लिप के लिए सबसे अधिक सर्च किया गया। ऐसा करने के पीछे मक़सद यह था कि इस जघन्य अपराध की क्लिप दिख जाए, जो शायद किसी ने अपलोड की हो।

पोर्न वेबसाइट XVideos.com पर बलात्कार पीड़िता का नाम सर्च किया गया (तस्वीर साभार: ट्विटर पर @purpleproze)

हैदराबाद के बाहरी इलाके शमसाबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। चार लोगों द्वारा उनके सामूहिक बलात्कार और निर्मम हत्या के बाद उन्हें जला देने के बाद आरोपित ये पता लगाने के लिए उसी स्थान पर वापस आए थे कि वो पूरी तरह से जल गईं या नहीं। इस घटना से जहाँ पूरा देश उबल रहा है, वहीं ऐसे भी कुछ निकृष्ट लोग हैं जो इस घटना का वीडियो देखने के लिए पोर्न साइट पर डॉक्टर का नाम सर्च कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी यूज़र्स भी हैं जिन्होंने इस तरह की शर्मनाक़ हरक़त पर दु:ख जताया।

पीड़िता के पोस्टमॉर्टम में पता चला है कि उनके साथ बलात्कार ही नहीं हुआ बल्कि उन्हें गला दबाकर हत्या करने के पहले बुरी तरह टॉर्चर भी किया गया था। और इसके बाद उन्हें जला दिया गया था। इस जघन्य अपराध के मुख्य आरोपित का नाम मोहम्मद आरिफ़ है, जबकि बाकि तीन हैं– जोल्लू शिवा, जोल्लू नवीन कुमार और चिन्ताकुट्टा चेन्ना केशवुलु।

डॉक्टर प्रीति रेड्डी रेप और हत्याकांड में पुलिस ने जो रिमांड कॉपी तैयार की है, उसकी एक कॉपी ऑपइंडिया ने भी एक्सेस की है। इस पूरी वारदात से लेकर उसकी जाँच और फिर आरोपितों की धर-पकड़ तक, इसमें पुलिस ने सभी जानकारियाँ एक जगह लिखी हैं। इसमें बताया गया है कि कैसे सूचना मिलने पर जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे तो उन्होंने पीड़िता की झुलस चुकी लाश बरामद की। पुलिस ने बताया है कि डॉक्टरों को घटनास्थल पर ही बुला कर ‘स्पॉट ऑटोप्सी’ कराई गई।

Recommended

Spotlight

Follow Us