गेस्ट हाउस में युवती को मारकर प्रेमी हुआ फरार, लाश के पास मिला खत...

Daily Hunt News 02-12-2019 17:46:31

वाराणसी। यूपी के वाराणसी जिले के सिगरा थाना इलाके के परेडकोठी स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में बीते मंगलवार को एक युवती का शव मिला है। जानकारी पर मौके पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने फोरेंसिक टीम संग छानबीन के पश्चात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। संभावना व्यक्त की गई है कि युवती संग आए हुए युवक ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया व कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। 

पूछताछ में कर्मचारियों ने कहा है कि बीते सोमवार की शाम झारखंड की निवासी रेनू और अमित गेस्ट हाउस में आए थे। दोनों ने खुद को दंपति बताया और बोला कि यहां इलाज हेतु आए हैं। गेस्ट हाउस में रुकने की औपचारिकतों को दोनों ने पूरा किया। तत्पश्चात गेस्ट हाउस के प्रबन्धक ने उन्हें कमरा नम्बर 103 में ठरवाया। 

यह खबर भी पढ़े:शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो गुस्से में आकर बाप ने बेटी संग कर दिया ऐसा कांड...

आज पूर्वाह्न में गेस्ट हाउस में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी सूरज रूम सर्विस एवं सफाई हेतु गया तो कमरे की कुंडी बाहर से लगी हुई देखकर ठहर गया। उसने कमरे की कुंडी को खोला तो अंदर युवती की लाश देखकर हैरान रह गया। उसने तुरंत इसकी सूचना होटल प्रबन्धक को दी। तत्पश्चात पुलिस को मामले के बारे में जानकारी दी गई। 

थाना प्रभारी के साथ सीओ चेतगंज तथा फोरेंसिक टीम भी गेस्ट हाउस जा पहुंची। छानबीन में पुलिस को शव के नजदीक से एक पत्र भी जब्त हुआ है। कहा जा रहा है कि अपने को दंपति बताने वाले दोनों प्रेमी युगल थे। सीओ चेतगंज ने युवती की गला दबाकर मारने का संदेह व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि, पुलिस टीम झारखंड के निवासी आरोपित युवक की खोज कर रही है।

Recommended

Spotlight

Follow Us