महाराष्ट्र में BJP को लग सकता हैं तगड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने पार्टी छोड़ने का दिया संकेत

Daily Hunt News 02-12-2019 17:38:04

मुंबई। महाराष्ट्र में भाजपा को गठबंधन की सरकार ने बड़ा झटका दिया था। महाराष्ट्र में रातोंरात बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिला। लेकिन अब एक और खबर आ रही हैं जिससे भाजपा को तगड़ा झटका लग सकता हैं। पार्टी नेता पंकजा मुंडे ने फेसबुक पोस्ट के जरिए शक्ति प्रदर्शन के संकेत दिए हैं। फेसबुक पोस्ट के बाद अब पंकजा ने ट्विटर बायो में से बीजेपी का नाम हटाया है। 

भाजपा-कांग्रेस में जुबानी जंग जारी, कांग्रेस नेता ने निर्मला सीतारमण को '‘निर्बला सीतारमण’' कहा

उन्होंने रविवार को फेसबुक पोस्ट किया, ‘‘अब सोचने और निर्णय लेने की जरूरत है कि आगे क्या किया जाए?’’ इससे यह कयास लगने शुरू हो गए कि क्या पंकजा मुंडे बीजेपी को अलविदा कहने वाली हैं। बता दें कि मुंडे ने रविवार को अपने समर्थकों से 12 दिसंबर को बीड में होने वाली रैली के लिए आने का आग्रह किया, जिस दिन उनके दिवंगत पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की जयंती भी है। ज्ञात हो पंकजा मुंडे महाराष्ट्र बीजेपी की एक दिग्गज नेता हैं। 

राजस्थान/ पंचायत चुनाव 2020 को लेकर आयी ये बड़ी खबर, निर्वाचन आयोग ने दिए ये अहम् दिशा-निर्देश, जानिए

वो बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं। पंकजा दो बार विधायक चुनी जा चुकी हैं और फडणवीस सरकार में महिला ग्राम एवं बाल विकास मंत्री रह चुकी हैं। पंकजा की इमेज आक्रमक और भीड़ जुटाने वाली नेता के तौर पर रही है। 2014 में जब बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी और जब तक सीएम पद का चेहरा तय नहीं हुआ था तो जिन नामों की चर्चा हो रही थी उनमें से एक पंकजा मुंडे भी थी। 

Recommended

Spotlight

Follow Us