शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो गुस्से में आकर बाप ने बेटी संग कर दिया ऐसा कांड...

Daily Hunt News 02-12-2019 17:19:56

रायपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई से सामने आया है जहां एक पिता अल्कोहल हेतु अपनी पुत्री से पैसे मांग रहा था। जब बेटी ने पैसे देने से इंकार किया तो उसने बेटी पर अपना क्रोध निकाल दिया। ये कहानी 14 साल की आरती साहू की है। आरती कक्षा 9वीं की छात्रा है। वो जेपी नगर में जीवन बिताती है। 

आरती के मुताबिक, वारदात वाले दिन वो स्कूल की छुट्टी होने के पश्चात घर लौटी थी। उस समय मां कार्य पर गई हुई थी। माता एक किराना दुकान पर काम करती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बच्ची ने कहा कि घर पर उसके पापा थे। उन्हें अल्कोहल का सेवन करने की आदत है। वारदात वाले दिन भी वो अल्कोहल का सेवन कर घर में ही था। 

यह खबर भी पढ़े:'मैडम कुछ गिर गया...' बोलकर महिला को रोका, जैसे ही पलटी तो कर दिया खौफनाक कांड...

पुत्री को देखकर पिता ने शराब हेतु उससे पैसे मांगे। किन्तु बेटी के पास पैसे नहीं थे। उसने पापा को इसके लिए मना कर दिया। पुत्री ने बोला, जब मां घर पर आए, तब उनसे पैसे मांग लेना। इस पर बाप को गुस्सा आ गया। वो पुत्र से कहना लगा कि तू जुबान लड़ाती है। इसके साथ ही उसने पुत्री की नाक पर घूंसा दे मारा। पिता के जोरदार घूंसे से वो अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ी। 

उसकी नाक से रक्त निकलने लगा। तत्पश्चात भी पिता का क्रोध कम नहीं हुआ। उसने लकड़ी से उसे बुरी तरह पीट डाला। पड़ोसियों ने बच्ची की आवाज सुनकर उसका जीवन बचाया। इसकी सूचना बच्ची की माता को प्रदान की गई। घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। वहां पता चला कि उसकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर है। हालांकि, मामले में अब बच्ची ने माता संग पुलिस में शिकायत की गई है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us