दहेज लोभियों की भेंट चढ़ी विवाहिता, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

Daily Hunt News 02-12-2019 16:15:41

सीतापुर: खैराबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के पिता ने उसकी ससुराल वालों पर दहेज के लिए गला घोंट कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। घटना को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ कर जल्द जेल भेजा जाएगा।खैराबाद इलाके के खपरैला गांव निवासी प्रिया दीक्षित (24) पत्नी राज दीक्षित की रविवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। हरदोई के बेनीगंज इलाके के रायपुर निवासी मृतका के पिता सुशील कुमार का कहना है कि उसने अपनी बेटी की शादी चार साल पूर्व की थी। उसके दो बच्चे हैं।

आरोप है कि उसके दामाद के चाचा गोपाल दीक्षित उसके दामाद को दहेज में मोटर साइकिल मांगने के लिए काफी बहकाते थे।दामाद उसकी बेटी को काफी प्रताड़ित करता था। वह पुत्री पर मायके से मोटर साइकिल लाने का बराबर दबाव बना रहा था। इस बीच शनिवार देर रात उसकी बेटी को पहले इन लोगों ने लात घूसों से पीटा, फिर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी।

घटना के समय मौजूद थी दूसरी बेटी

सुशील का कहना है कि घटना के समय उसकी दूसरी बेटी निधि मिश्रा भी वहां मौजूद थी। उसकी मौजूदगी में प्रिया दीक्षित को मारा गया है। घटना को लेकर सुशील कुमार ने अपने दामाद व दामाद के चाचा के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ थानाध्यक्ष अजय कुमार यादव ने बताया की पिता की तहरीर पर मृतका के पति राज दीक्षित व चचिया ससुर गोपाल दीक्षित के नाम संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

Recommended

Spotlight

Follow Us