रिश्ते तार-तार: अपनी ही 7 वर्षीय बच्ची को मारकर बोरे में डालकर नदी में फेंक दिया और...

Daily Hunt News 02-12-2019 16:36:23

गोदावरी। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाड़ा से सामने आया है जहां 3 दिन पूर्व लापता हुई बच्ची दीप्ति श्री की लाश जब्त हुई। इस मामले में पुलिस के मुताबिक, पूर्व तो जीवित मिलने की उम्मीद बाकी थी किन्तु लाश प्राप्त होने से वो आस भी खत्म हो गई। 

पुलिस ने कहा कि, 'दीप्ति को अगवा उस वक्त किया गया जब वो काकीनाडा में पिछले शुक्रवार को स्कूल गई थी व उसकी दादी ने सौतेली मां शांतिकुमारी पर ही पोती के  अगवा व हत्या का इल्जाम लगाया।' 

यह खबर भी पढ़े:भतीजी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखकर चाचा ने उठाया ये खौफनाक कदम...

वहीं पुलिस ने सौतेली माता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने कहा कि, दीप्ति को मारकर उसने बोरे में डालकर नदी में फेंक डाला व इसी संग ही उसने ये भी बताया कि उसने दीप्ति का गला दबाकर उसकी हत्या की। वहीं उसके जरिए कहीं गई जगहों पर पुलिस दीप्ति का शव  खोज रही थी तो उन्हें बोरे में बंधा मासूम की लाश मिली। 

मामले में पुलिस के मुताबिक, पिछले शुक्रवार को शाम में दीप्ति को स्कूल से सौतेली माता ने अगवा किया व तत्पश्चात उसे मारकर बोरे में बांधकर फेंक दिया। वहीं सौतेली माता को पूर्व ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया है तथा अब रिश्तेदार उसे कठिन से कठिन दंड की मांग कर रहे हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us