दरवाजा खोलते ही मॉडल को धकेलते हुए बैडरूम तक ले गया सफाई कर्मी, बदन से हटाया टॉवल और फिर...

Daily Hunt News 02-12-2019 15:36:11

मुंबई। मायानगरी मुंबई के ओशिवारा में एक मॉडल से रेप की वारदात समक्ष आई है। आरोप है कि 15 वर्षीय सफाईकर्मी ने 29 साल की मॉडल का उसके फ्लैट में घुसकर रेप किया है। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है एवं मामले की छानबीन कर रही है। 

जोगेश्वरी स्थित सोसायटी में जीवन बिताने वाली 29 साल की मॉडल का पति बीते वीरवार को मुंबई से बाहर जाने हेतु हवाई अड्डे की तरफ निकला। मॉडल फ्लैट में अकेली थी, इसी दौरान सोसायटी में कूड़ा-कचरा उठाने का कार्य करने वाला 15 साल का सफाईकर्मी मॉडल के फ्लैट पर घुसा। उसने कचरे हेतु घंटी बजाई। 

यह खबर भी पढ़े:सवेरे पति ने दिया तीन तलाक, रात को ससुर अपने मित्र संग कमरे में घुसा और फिर...

घर में कचरा नहीं था, इसलिए मॉडल ने मना कर दिया। तत्पश्चात भी वह घंटी बजाता रहा। क्रोध में आकर मॉडल ने दरवाजा खोल दिया व सफाईकर्मी उसे धकेलते हुए घर में घुस गया। पीड़िता के मुताबिक, ''वो मुझे धकेलते हुए बेडरूम तक ले गया। 

उसने बोला कि उसके पास मेरे भद्दे वीडियो हैं, जो उसने फ्लैट के बाहर से चुपचाप बनाए हैं। उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी व मेरे शरीर से तौलिया हटा दिया। पीड़िता के मुताबिक, 'तत्पश्चात उसने मेरा बलात्कार किया।

इसके बाद मैंने रोते हुए उससे अपने लिए एक ग्लास पानी लाने को बोला, वो जैसे ही किचन में गया मैंने दरवाजा बाहर बंद कर दिया।'' उसे किचन में बंद करके तुरंत अपने पति को फोन कर वारदात की सूचना प्रदान की। उन्होंने पुलिस को पुलिस को सूचना दी, तत्पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। 

Recommended

Spotlight

Follow Us