सवेरे पति ने दिया तीन तलाक, रात को ससुर अपने मित्र संग कमरे में घुसा और फिर...

Daily Hunt News 02-12-2019 15:29:28

अलवर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला राजस्थान के अलवर से सामने आया है। इस मामले में भिवाड़ी थाना क्षेत्र की एक विवाहिता को सवेरे उसके पति ने तीन तलाक दिया तथा रात को उसके साथ ससुर समेत 2 लोगों ने हथियारों से डरा रेप किया है। मामले में पीड़िता ने वारदात की शिकायत भिवाड़ी के महिला थाने में दर्ज कराई है एवं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। 

वहीं मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, 25 साल की पीड़िता  के मुताबिक, ''उसका विवाह साल 2015 में भिवाड़ी के चौपानकी थाना क्षेत्र के एक ग्राम हुआ था। बाप ने मुस्लिम रीति-रिवाज से विवाह कर अपनी क्षमता के हिसाब से दहेज भी प्रदान किया था, परन्तु पति, देवर व ससुर ने और दहेज की मांग करते हुए प्रताड़ित करना प्रारंभ कर दिया। 

यह खबर भी पढ़े:बच्ची को अगवा कर रेप के बाद कर दी हत्या, कुत्ते ने सिर्फ 20 मिनट में खोज निकाला आरोपी

इस मध्य उसने एक पुत्री को भी पैदा किया। दहेज की मांग को लेकर 20 से 23 नवंबर के मध्य आरोपियों ने पीड़िता से मारपीट की। उसे कमरे में बंधक बनाकर प्रताड़ित किया।'' आगे पीड़िता ने कहा कि, ''22 नवंबर के सवेरे उसका पति कमरे में आया व तीन बार बोलकर तलाक दे दिया एवं उसी रात लगभग 11-12 बजे ससुर एक शख्स संग कमरे में घुस आया।  उसने मुझसे बोला कि तुझे मेरे पुत्र ने तलाक दे दिया है, इसलिए अब तू मेरी पुत्रवधू नहीं है।''

वहीं आगे पीड़िता ने बोला, ससुर संग शख्स ने उसकी कनपटी पर देसी कट्टा लगा दिया व तत्पश्चात दोनों ने जबरन रेप किया और बोला कि किसी को बताया तो मार देंगे। वहीं अगली सुबह उसने अपने बाप को फोन कर आपबीती सुनाई तथा तत्पश्चात पिता की सहायता से पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। 

Recommended

Spotlight

Follow Us