इमारत से अचानक होने लगी 2000-500 के नोटों की बारिश, लूटने में लगे रहे लोग, देखें VIDEO

Daily Hunt News 21-11-2019 16:19:02

कोलकाता। मध्य कोलकाता में एक कॉमर्शियल बिल्डिंग से बीते बुधवार दोपहर अकस्मात ही नोटों की बरसात होते देख लोग दंग रह गए। यह वारदात मध्य कोलकाता के 27 नंबर बैंटिंक स्ट्रीट में हुई।  

sdfgdfsg

यह खबर भी पढ़े:एनआरसी काे लेकर कहा ‘डरो मत, मैं तुम्हारे साथ हूँ’: ममता

क्षेत्र के लोगों के मुताबिक, इमारत की छठी मंजिल से 500 व दो हजार रुपए के नोट उड़कर नीचे गिरते देख भीतर तैनात सुरक्षागार्ड तथा उस वक्त वहां मौजूद कुछ कर्मचारी उसे एकत्रित करने लगे। इतना ही नहीं, कुछ नोट हवा में उड़ते हुए बाउंड्री से बाहर आ गए, आपस में भीड़ लगाकर कुछ लोगों ने उसे लूट लिया। 

sdfgdfsg

खबर की जानकारी मिलते ही हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस पहुंची व इमारत के बाहर लोगों की भीड़ को वहां से हटाया। इस पूरी वारदात पर कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त मुरलीधर शर्मा के मुताबिक, इमारत की छठी मंजिल के 601 नंबर कमरे में हॉक मर्केंटाइल प्राइवेट लिमिटेड नामक एक प्राइवेट कंपनी का दफ्तर है। 

देखें VIDEO:

दोपहर 2.40 बजे के लगभग डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस के अधिकारी वहां रेड करने पहुंचे थे। इसकी सूचना मिलते ही दफ्तर के भीतर खिड़की से लगभग आठ से 10 लाख रुपए के 500 व 2000 रुपए के नोटों की गड्डियां नीचे फेंक दी गई थी। इसमें डीआरआइ की ओर से कुल 3.74 लाख बरामद किए गए हैं। बाकी नोटों का मालुम नहीं हो पाया है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us