ट्रांसपोर्टर पर गोली चलाने वाले तीनों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

Daily Hunt News 15-11-2019 21:06:44

रेवाड़ी। हरियाणा की रेवाड़ी पुलिस ने रामपुरा थानांतर्गत हरिनगर गांव निवासी ट्रांसपोर्टर पर गोली चला कर जानलेवा हमला करने के तीनों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें: ​पुरी ने CM योगी की तारीफ करते हुए कहा, कानपुर को मेट्रो ट्रेन दिलाने के लिए की कड़ी मेहनत

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि आरोपियों की पहचान हरिनगर निवासी अनिल उर्फ कमांडो, हरविंद्र उर्फ सोनू तथा कुतुबपुर निवासी महेश के रूप में हुई है। पुलिस उप निरीक्षक बिरेन्द्र ने बताया कि तीनों आरोपी अपराधिक प्रवृति के हैं। इनमें से अनिल को उसके सार्थियों के साथ सीआइए रेवाड़ी टीम ने हाल ही में स्मैक और हथियार सहित गिरफ्तार किया था। 

उसके बाद से ही अनिल हरिनगर निवासी और ट्रांसपोर्टर कृष्ण कुमार से रंजिश रख रहा था। 13 नवम्बर को जेल से बाहर आने पर अनिल ने उसी की रात करीब नाै बजे कृष्ण कुमार को फोन कर और बात करने के लिए अपने प्लाॅट पर बुलाया था। कृष्ण कुमार अपनी पत्नी के साथ प्लॉट पर पहुंचा तो वहां अनिल, हरविंद्र और महेश मौजूद थे। इस दौरान अनिल ने कृष्ण कुमार को पुलिस का मुखबिर बताते हुये उसने अपनी पिस्तौल निकाली और इसे दो अन्य साथियों को देकर ट्रांसपोर्टर को गोली मारने को कहा। इस पर हरविंद्र ने कृष्ण पर गोली चला जो उसके कान के पास लगी ओर वह उसी समय जमीन पर गिर पड़ा।

इस दौरान कृष्ण की पत्नी ने शोर मचा दिया और परिवार के लोगो आता देख सभी आरोपी धमकी देते हुए माैके से फरार हो गए। घायल कृष्ण कुमार को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया। पुलिस ने कृष्ण कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, शस्त्र कानून सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों को दबोच लिया।

Recommended

Spotlight

Follow Us