राहुल के मर्यादाहीन बयानों के विरोध में भाजपा पार्टी कार्यकर्ता करेंगे विरोध प्रदर्शन

Daily Hunt News 15-11-2019 20:26:39

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव भूपेन्द्र यादव ने राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों पर कांगेस के झूठ बाेलने का आज आरोप लगाते हुये कहा कि इसके नेता राहुल गांधी के मर्यादाहीन बयानों के विरोध में उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शनिवार को जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: ​पुरी ने CM योगी की तारीफ करते हुए कहा, कानपुर को मेट्रो ट्रेन दिलाने के लिए की कड़ी मेहनत

यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह दुर्भाग्य का विषय है कि राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मामलों में भी कांग्रेस झूठ बोलती रही है। लोकतंत्र में विचारों की लड़ाई चल सकती है लेकिन जब झूठ की लड़ाई चलती है तो जनता को सामने आना होता है । उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद श्री गांधी को लोक-लाज को मानना चाहिए। भाजपा के कार्यकर्ता कल हर जिला स्तर पर एकत्र होंगे और आह्वान करेंगे कि देश की जनता के साथ जिस तरह से गांधी ने झूठ बोला है उसके लिए वे माफी मांगे ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय सुरक्षा , सैन्य बलों के आधुनिकीकरण , सेना को आधुनिक उपकरण देकर सुसंबद्ध किया गया है और देश के सुरक्षा मानकों को बढ़ाया गया है, वह अपने आप में स्वागत योग्य कदम है।

भाजपा नेता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्री गांधी सार्वजनिक जीवन में लगातार झूठ बोल रहे हैं । उन्होंने कहा कि पहली बार इस बार ऐसा हुआ कि किसी राष्ट्रीय पार्टी के नेता को उच्चतम न्यायालय के सामने माफीनामा देने पड़ा हो । मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार सरकार भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी शासन को लेकर आगे बढ़ रही है और उच्चतम न्यायालय के निर्णय से उसकी साख में वृद्धि हुई है।

Recommended

Spotlight

Follow Us