MS धौनी के फैंस हुए खुश, टीम इंडिया में वापसी की दिखाई झलख, देखे VIDEO

Daily Hunt News 15-11-2019 20:16:11

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी लंबे समय से क्रिकेट मैदान पर नहीं उतरे हैं। अब जाकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने लंबे समय के बाद अपना बल्ला उठा लिया है। एमएस धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद क्रिकेट से  अभी तक जुड़े नही है, लेकिन इस वीडियो से ये अनुमान लगा सकते है की धोनी जल्द वापसी करने वाले है। 

यह भी पढ़े: ऑस्ट्रेलियाई कोच की विराट सेना को चेतावनी, कहा- अगली सीरीज में....

गौरतलब है कि 10 जुलाई 2019 को एमएस धौनी ने आखिरीबार अपना बल्ला पकड़ा था। इसके बाद से वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। इस साल हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले के बाद से धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। इस दौरान लगातार धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन धोनी ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

बहरहाल, एमएस धौनी के प्रैक्टिस सेशन में लौटने का वीडियो माही के ही फैन क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया है। एमएस धौनी फैन ऑफिशियल नाम के इस ट्विटर हैंडल पर कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में ये भी लिखा है कि लंबे समय के बाद धौनी ने अपना पहला नेट सेशन शुरू किया। देखें, धौनी का ये खास वीडियो

दरअसल, एमएस धौनी ने अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इससे से ऐसा लगता है की धोनी जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करने वाले हैं। बता दे शुक्रवार 15 नवंबर को एमएस धौनी ने झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया है। हैरान करने वाली बात ये है कि विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी ने इससे एक दिन पहले लॉन टेनिस टूर्नामेंट में हाथ आजमाया और खिताब भी अपने जोड़ीदार के साथ जीत लिया।  

dhoni

रांची के जेएससीए स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए फाइनल मैच में धौनी और सुमित की जोड़ी अपने पूरे फॉर्म में दिखी। धनबाद के यूनियन क्लब के सगे भाइयों संतोष सिंह और कंचन सिंह की जोड़ी को पहले सेट में बड़ी आसानी से 6-0 हराया। वहीं दूसरे सेट में थोड़ा संतोष और कंचन ने थोड़ी टक्कर दी। यह सेट धौनी और सुमित की जोड़ी ने 6-1 से जीता। 

dhoni

क्रिकेट से दूर धोनी इन दिनों अपने घर रांची में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कुछ दिन पहले जब रांची में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चौथा टेस्‍ट खेला जा रहा था तब वह टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी नजर आए थे। इन दिनों उनकी तैयारियों को देखकर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही वापसी करने वाले हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us