IND vs SA, 2nd test; Day-4 LIVE: दक्षिण अफ्रीका की फॉलोऑन पारी भी लड़खड़ाई, उमेश का जलवा बरकरार

Daily Hunt News 13-10-2019 10:22:06

डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज दूसरे मुकाबले के चौथे दिन भारत ने दक्षिण अफ्रीका को फॉलोऑन दे दिया है। लेकिन अफ़्रीकी टीम फॉलोऑन में भी लड़खड़ाती नजर आ रही है। खेल शुरू होते ही दक्षिण अफ्रीका के दो विकेट गिर चुके है। 

यह खबर भी पढ़े: लगातार ख़राब प्रदर्शन के बाद सरफराज से छिन सकता है कप्तानी का ताज, मिल रहे है संकेत

चौथे दिन के पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर भारत को विकेट मिला। यह विकेट इशांत शर्मा ने लिया। इशांत ने एडेन मार्क्रम को अपना पहला शिकार बनाया। गुड लेंथ पर डाली गई गेंद, टप्पा खाकर इनस्विंग होती हुई तेज़ी से अन्दर की ओर आई, मारक्रम उसे डिफेंड करने गए पर बल्ले और गेंद का कोई समपर्क नही हुआ, बॉल सीधी जा लगी फ्रंट पैड्स पर, एलबीडबल्यू की हुई बड़ी अपील हुई, अम्पायर ने उसे आउट करार दिया। 

FDF

भारत को दूसरा विकेट उमेश यादव ने दिलाया। उमेश ने अपनी गेंदबाजी का जलवा बरकरार रखते हुए थ्युनस डी ब्रुइन को पेवेलियन की राह दिखाई। उमेश ने लेंथ में छोटी गेंद डाली, बल्लेबाज़ उसे मिड विकेट की दिशा में खेलने गए बल्ले का किनारा लेती हुई बॉल कीपर के ओर गई और अपने बाई ओर डाईव लगकार साहा ने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मैदान पर तीन साल बाद घटी अनहोनी, कैमरन गैनन ने स्‍टीव स्मिथ को...

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 275 रनों पर सिमट गई थी। इस तरह से भारत को पहली पारी के आधार पर 326 रनों की बढ़त मिली। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने चार, तेज गेंदबाज उमेश यादव ने तीन, मोहम्मद शमी ने दो और रवींद्र जडेजा ने एक विकेट हासिल किया। 

FDF

दक्षिण अफ्रीका का स्काेर इस समय दो विकेट के नुकसान पर 34 रन है। इससे पहले भारत ने 601/5 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित कर दी थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us