इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने खत्म किया है गंभीर का वनडे और टी20 करियर !

Daily Hunt News 08-10-2019 02:03:00

डेस्क। हाल ही में एक चैनल से बात करते हुए पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान दिया है। मोहम्मद इरफान को लगता है कि उन्होंने ही गौतम गंभीर का वनडे इंटरनेशनल और टी20 इंटरनेशनल करियर खत्म किया है।

यह खबर भी पढ़े: Ind vs SA, 1st test: दोनों पारियों में शतक जड़ने के बावजूद रोहित शर्मा के नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

हालाँकि मोहम्मद इरफान का यह बयान भारतीय फैन्स को काफी नाराज कर सकता है, लेकिन एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जब मैं भारत के खिलाफ खेला तो वे(गौतम गंभीर) मुझे सहज होकर नहीं खेल पा रहे थे। भारत में 2012 की सीरीज में उनमें से कुछ ने मुझे बताया कि वे मेरे लंबे कद के कारण मेरी गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाते थे और गेंद की तेजी भी नहीं भांप पा रहे थे।'

fd

उन्होंने दावा किया है कि इस सीरीज के दौरान गौतम गंभीर उनका सामना करने को लेकर असहज रहते थे जिसके उनका सीमित ओवरों की क्रिकेट का करियर ज्यादा दिन तक नहीं चला।

यह खबर भी पढ़े: तलाकशुदा और 2 बच्चों की मां से क्यों की थी शिखर ने शादी, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

इतना ही नहीं, इरफान ने कहा, 'वो (गंभीर) मेरा सामना करना पसंद नहीं करता था। मुझे अक्सर लगता था कि वो मुझसे आंख मिलाने से बचता है। मुझे याद है कि मैंने 2012 की सीमित ओवरों की सीरीज में उसे चार बार आउट किया था और वो मेरे सामने असहज रहता था।' 

fd

सीमित ओवरों की इस सीरीज (टी20 और वनडे) के दौरान सात फीट एक इंच लंबे इरफान ने गंभीर को चार बार आउट किया था। बाएं हाथ का ये बल्लेबाज इसके बाद भारत की तरफ से केवल एक और सीरीज (इंग्लैंड के खिलाफ) ही खेल पाया और फिर उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। बता दें कि गंभीर ने अपना अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच पाकिस्तान के खिलाफ उसी सीरीज में अहमदाबाद में खेला था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us