नाैंवी के छात्र की गोली मारकर की हत्या, खेत से शव बरामद

Daily Hunt News 07-10-2019 20:17:33

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के देवरनिया क्षेत्र में नौंवी कक्षा एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी जिसका शव सोमवार को धान के खेत से बरामद किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बा रिछा के मोहल्ला बाज़ार निवासी अतीक अहमद का 15 वर्षीय पुत्र नजीम कस्बे के ही एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ता था। रविवार शाम वह घर पर अपने दोस्त के यहां पेपर की तैयारी के लिए काॅपी लेने जाने की बात कहकर निकला था। काफी देर तक वह वापस नही लौटा।

यह खबर भी पढ़ें: ​सरकारी-निजी क्षेत्र की नौकरियों में युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण करेंगे- दुष्यंत

उन्होंने बताया कि देर रात जब नजीम घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां ने मोबाइल पर फोन लगाया लेकिन उसका स्विच बंद था। बेटे मोबाइल बंद होने पर परिजन उसकी तलाश में उसके दोस्तों के पास पहुंचे। काफी तलाशने के बाद जब उसका पता नहीं चला तो परिजन घर लौट आए। सोमवार को कुछ लोगों ने कस्बे से करीब दो किलोमीटर दूर धान के एक खेत में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली।

पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही एसपी देहात संसार सिंह, एसपी क्राइम रमेश भारती, सीओ रामानंद राय और देवरनियां प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त नजीम के रुप में की गई। उसकी की गर्दन पर गोली के निशान है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us