इस पाकिस्तानी ने किया खुलासा, कहा- गंभीर का करियर मैंने किया ख़राब, जानें कौन?

Daily Hunt News 07-10-2019 19:24:19

नई दिल्ली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने गौतम गंभीर के करियर को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने कहा कि 2012 की द्विपक्षीय सीरीज के दौरान गौतम गंभीर उनका सामना करने को लेकर असहज रहते थे। सीमित ओवरों की इस सीरीज में इरफान ने गंभीर को 4 बार आउट किया था। 

यह भी पढ़े: रोहित का बयान, बोले- मोहम्मद शमी को बिरयानी...

इरफान ने दावा किया है कि उनकी वजह से ही टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का करियर खत्म हो गया। इरफान ने दावा किया कि उन्होंने साल 2012 में सीमित ओवरों के क्रिकेट में गंभीर का करियर खत्म कर दिया था। इरफान ने समा टीवी से कहा, "गौतम गंभीर मुझसे डरते थे। मुझे लगता है कि उनका करियर मेरी वजह से खत्म हुआ है, उसके बाद वे टीम में वापस नहीं आ पाए।" इरफान ने कहा की सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण ही गंभीर का करियर खत्म हो गया। 

टीम इंडिया का यह बल्लेबाज गंभीर इसके बाद भारत की तरफ से केवल इंग्लैंड के खिलाफ एक और सीरीज खेल पाए। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।उन्होंने कहा, 'गंभीर मेरा सामना करना पसंद नहीं करते थे। मुझे अक्सर लगता था कि वह मुझसे आंख मिलाने से बचते हैं। कुछ खिलाड़ियों ने 2012 में मुझसे कहा भी था कि उन्हें मेरी लंबाई के कारण मेरी गेंद दिखती नहीं है साथ ही वह मेरी तेजी को भी नहीं पकड़ पाते हैं।"

इरफान ने दावा किया कि इस सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण ही गंभीर का करियर खत्म हो गया। इरफान ने कहा, "वह मुझे खेलना पसंद नहीं करते थे और जब दोनों टीमें नेट्स पर अभ्यास करती थीं तो वे मेरी आंखों से आंखे नहीं मिला पाते थे। मुझे याद है कि मैंने 2012 की सीमित ओवरों की सीरीज में उन्हें 4 बार आउट किया था और वह मेरे सामने असहज रहते थे।'

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us