पिटाई का वीडियो वायरल के मामले में पांच अन्य के खिलाफ कार्रवाई

Daily Hunt News 07-10-2019 18:46:58

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र के खलटाका पुलिस चौकी के अंतर्गत उधार की राशि मांगने को लेकर पिटाई कर वीडियो वायरल करने के मामले में पांच अन्य के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

राजस्थान में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले- मैं समर्थन करता हूं लेकिन...

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने ने बताया कि शोएब की पिटाई कर वीडियो वायरल करने के मुख्य आरोपी भुरू खान के गिरफ्तार होने के उपरांत वहां मौके पर उपस्थित रहकर घटना को प्रोत्साहित करने के आरोप में आसिफ उर्फ आशु, सजऊ, शाहिद, कालू तथा इरफान के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है। इन सभी को गिरफ्तार कर कसरावद के अनुविभागीय दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करने के उपरांत कल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

उधर खलटाका चौकी पुलिस प्रभारी बीपी तिवारी ने बताया कि पीड़ित शोएब की पत्नी सलमा बी के शिकायत आवेदन पर भुरू खान के विरुद्ध पुलिस रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में भी एक अन्य प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ पुराने मामलों में भी भुरू के खिलाफ साक्ष्य मिलने पर दो अन्य प्रकरण दर्ज किए गए हैं और उसे गुंडा लिस्ट करने की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है। इस मामले में कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है। जिला अस्पताल में भर्ती हुए शोएब को छुट्टी दे दी गयी है।

उल्लेखनीय है कि मात्र 12 सौ रुपए की उधारी को लेकर भुरू खान ने अपने यहां काम करने वाले शोएब को 30 सितंबर को ग्राम बलखड़ के महाराज खेड़ी में स्थित खेत में बुलाकर बंधक बना लिया था और उसकी जमकर पिटाई की थी। उसने कथित तौर पर शोएब के गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया था और समस्त घटनाक्रमों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। पुलिस ने घटनाक्रम से डरकर भागे शोएब को धार जिले के धरमपुरी से ढूंढने के उपरांत 4 अक्टूबर को प्रकरण दर्ज किया था और अगले दिन भुरु खान को गिरफ्तार कर लिया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us