यह है अमिताभ बच्चन का दामाद, पहली बार बताया क्यों गुपचुप तरीके से की थी शादी ?

Daily Hunt News 07-10-2019 18:39:09

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर अब फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं। कुणाल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 'रंग दे बसंती', 'लागा चुनरी में दाग', 'डियर जिंदगी' और 'आजा नचले' जैसी हिट फिल्में देकर की है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कुणाल ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया। कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना से शादी की है ।

यह खबर भी पढ़े: पलक तिवारी ने शेयर की अपनी ग्लैमर फोटो, देखें तस्वीरें

kunal

नैना अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी होने के कारण कुणाल, अमिताभ बच्चन के भी दामाद लगते है। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि शादी के बाद आपकी लाइफ में कुछ बदलाव आया है क्या ? कुणाल ने जवाब में कहा- 'हां बिल्कुल आया है। मैं पहले से बेहतर हुआ हूं। शादी करना आपके लिए अच्छा भी साबित हो सकता है और बुरा भी।

'उन्होंने आगे बता की आपका पार्टनर आपके अदंर से बुरे इंसान को भी बाहर निकलवा सकता है और अच्छे इंसान को भी। नैना की वजह से मैं जान पाया कि मेरी कमजोरियां क्या हैं। नैना ने मेरी कमियों को सुधारने में भी मेरी मदद की है। मेरे लाइफ को बेहतर बनाने उनका अहम योगदान है।

कुणाल ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में भीबताया। उन्होंने कहा, 'हम समय आने पर फैमिली प्लान करेंगे। ये जब होना होगा तब होगा। कुणाल फिल्मों के बजाय अपने परिवार को ज्यादा समय देना पसंद करते हैं। कुणाल ने हिंदी के अलावा कुछ मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। 

kunal

नैना और कुणाल की शादी साल 2015 में हुई थी। कुणाल ने कहा हमने ज्यादा शोरगुल के साथ शादी नहीं की। हम दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। इसलिए शायद हमारी शादी के बारे में ज्यादा बातें नहीं हुईं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us