इंसानियत शर्मसार: मां ने मोबाइल ले जाने से रोका तो कलयुगी बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

Daily Hunt News 07-10-2019 17:40:38

राजगढ़। एमपी के राजगढ़ से कुछ ही दिन पूर्व एक हैरान करने वाला मामला समक्ष आया है। दरअसल, आजकल देशभर में 'मां दुर्गा' की पूजा की जा रही है किन्तु एमपी के राजगढ़ में कलयुगी पुत्र ने अपनी 'मां' को मौत के घाट उतार दिया है। 

मामले में राजगढ़ के कोतवाली थाने के नजदीक रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने अपनी माता को सिर्फ इस कारण  मौत दे दी क्योंकि मां ने उसे बड़े भाई का मोबाइल ले जाने से मना कर दिया था। 

यह खबर भी पढ़े:दिनदहाड़े ICICI बैंक से 8 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश, एसएसपी ने कहा- कोई बड़ी बात नहीं

मामले में समक्ष आई खबर की माने तो, आरोपी नाबालिग लड़का बीते कुछ दिनों से अपने परिवार से मोबाइल की मांग कर रहा था एवं वारदात वाले दिन भी जब आरोपी का बड़ा भाई अपना मोबाइल घर छोड़ गया तो छोटे भाई ने जिद पकड़ ली कि वो मोबाइल लेकर ही बाहर जाएगा किन्तु उसकी माता ने उसे ऐसा करने से इंकार कर दिया जिससे वो आग बबूला हो गया। 

वहीं तत्पश्चात आरोपी नाबालिग पुत्र ने चाकू से मां की गर्दन पर धावा बोल डाला। मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, तत्पश्चात पड़ोसियों के जरिए औरत को अस्पताल ले जाया गया किन्तु चिकित्सकों ने उसे हुआ घोषित कर दिया। 

वहीं पुलिस ने नाबालिग पुत्र की खोज शुरू कर दी और पुलिस को सूचना प्राप्त हुई है कि लड़के को ब्यावरा बस स्टैंड पर देखा गया है। अब मामले में लड़के की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

Recommended

Spotlight

Follow Us