22 नवम्बर को 12वीं जीत के लिए दुबई में उतरेंगे विजेंदर

Daily Hunt News 07-10-2019 17:34:31

नई दिल्ली। प्रो मुक्केबाजी के भारतीय बादशाह विजेंदर सिंह 22 नवंबर को दुबई में रिंग में लगातार 12वीं जीत हासिल करने के मजबूत इरादे से उतरेंगे। हालांकि उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है।

अमेरिकी प्रोफेशनल सर्किट में जीत से आगाज करने वाले विजेंदर अपने प्रो करियर में अभी तक अपराजेय हैं। उनका 11-0 का करियर रिकॉर्ड है जिसमें 8 मुकाबले उन्होंने नॉकआउट कर जीते हैं। हैं। विजेंदर ने जुलाई में अमेरिका में अपने पदार्पण मुकाबले में माइकल स्नाइडर को टेक्नीकल नाकआउट किया था।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय महिला टीम की विस्फोटक खिलाड़ी बनी रैपर, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

भारतीय मुक्केबाज के इस मुकाबले का आयोजन अमेरिका में भारतीय प्रमोटर टॉप रैंक के सहयोग से किया जा रहा है, जिसमें राउंड 10 बॉक्सिंग और एमटीके ग्लोबल का नाम शामिल है। राउंड 10 बॉक्सिंग दुबई का एकमात्र मुक्केबाजी क्लब है।

सुपर मिडिलवेट के मुक्केबाज विजेंदर अभी मैनचेस्टर में ट्रेनर ली बियर्ड के साथ अभ्यास कर रहे हैं। इस मुकाबले के लिए विजेंदर ने कहा, “मैंने विश्व खिताब की अपनी कोशिश जारी रखी है। मैंने जुलाई अमेरिका में विजयी पदार्पण किया था और उस प्रदर्शन पर मुझे गर्व है, लेकिन मैं लंबे विश्राम के बाद वापसी कर रहा हूं और अपना 12वां खिताब जीतने के लिए बेताब हूं।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us