छात्रा को बहला-फुसलाकर लाॅज ले गया युवक और लूट ली अस्मत...

Daily Hunt News 07-10-2019 17:06:18

बड़वानी। हाल ही में बड़वानी से जुर्म का एक मामला सामने आया है। एमपी के बड़वानी जिले के खेतिया मौजूद एक विद्यालय से कक्षा 8वीं की छात्रा को ले गए एवं तत्पश्चात तत्पश्चात उसके साथ बलात्कार किया गया है। इस मामले में बलात्कार के मुख्य आरोपी एवं एक लाॅज मालिक को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है। 

मा मले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि ''आज मुख्य आरोपी व लाॅज मालिक पानसेमल निवासी को गिरफ्तार कर खेतिया की अदालत के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। मामले में आगे पुलिस अधीक्षक डीआर टेनीवार ने कहा कि ''आरोपी छात्रा को खेतिया मौजूद विद्यालय से पानसेमल स्थित एक लॉज में ले गया था एवं वहां 2 बार रेप किया। 

यह खबर भी पढ़े:प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति और फिर...

लाॅज मालिक ने बिना किसी प्रवेश के उन्हें उक्त कमरा 1 घंटे हेतु  उपलब्ध कराकर 700 रूपए वसूले थे।'' वहीं, मामले में आगे टेनीवार ने कहा कि ''आरोपी उक्त छात्रा को उस लाॅज में 2 बार पहले भी ले जा चुका था।'' मामले में उन्होंने अभी घटनाक्रम को प्रश्रय देने में स्थानीय पुलिस की संलिप्तता से मना किया। 

वहीं बता दें कि पिछले कल अपनी छोटी बहन संग खेतिया मौजूद विद्यालय जाने के बाद आरोपी उसे बहला फुसला कर ले गया था तथा घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने खेतिया थाना पुलिस को जानकारी दी थी। वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज होने की सूचना प्राप्त होने के पश्चात आरोपी ने छात्रा को महाराष्ट्र ले जाकर एक बस के माध्यम से उसके बाप के घर पहुंचा दिया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

Recommended

Spotlight

Follow Us