प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति और फिर...

Daily Hunt News 07-10-2019 16:33:44

गाजियाबाद। कुछ ही दिन पूर्व गाजियाबाद से जुर्म का एक हैरान करने वाला मामला समक्ष आया है। इस मामले में विजय नगर थाना इलाके में एक शख्स की ट्रेन छूट गई तो वह वापस घर लौट आया किन्तु तत्पश्चात जो उसने देखा उसे देखकर उसकी हालत काफी खराब हो गई। 

मामले में घर लौटकर उसने बेडरूम में पत्नी को नग्न अवस्था में देखा तथा उसी वक्त उसका प्रेमी भी नजर आया, जिसे देखते ही पति ने उपद्रव मचा डाला। वहीं, मामले में उसने शीघ्र पुलिस में शिकायत की तथा शिकायत मिलने के पश्चात पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारम्भ कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े:दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति बना दरिंदा, कमरा बंद कर पत्नी के साथ...

मामले को विजय नगर थाना क्षेत्र का कहा जा रहा है जहां एक आदमी अपनी पत्नी एवं मां-बाप संग रहता है। मामले में पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक ''वह अपने मां एवं बाप संग शहर से बाहर जाने वाला था। रोगी होने की बात कहते हुए पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। युवक को स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी।

उन्होंने यह कहते हुए घर छोड़ दिया कि वो थोड़े दिन के पश्चात आएंगे। उसकी पत्नी घर पर अकेली ही ठहरी थी। स्टेशन पहुंचने पर उसे मालुम हुआ कि ट्रेन छूट गई तो वह वापस घर लौट आए।'' वहीं, मामले में आगे युवक ने बताया कि, ''जब युवक घर पहुंचा, तो उसकी पत्नी बुरी तरह से डर गई। 

इस बीच उसकी दृष्टि बिस्तर के नीचे छिपे युवक पर पड़ी तथा इसका मालुम चलने पर युवक ने उसे बिस्तर से खींच लिया एवं उसकी धुनाई कर डाली।'' मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, हंगामा देखकर मोहल्ले के लोग भी एकत्रित हो गए व जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई तथा मामले को शांत करवाया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

Recommended

Spotlight

Follow Us