संजय कपूर हुए ट्रोलिंग का शिकार, यूजर्स ने कहा शर्म करो

Daily Hunt News 07-10-2019 16:52:03

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी खूबसूरत ड्रेसेस और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शनाया कपूर के पिता, एक्टर संजय कपूर ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। मामला यहां तक आ गया कि यूजर्स अब संजय कपूर को उनकी उम्र और तमीज याद दिला रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Toyota Motor ने किया VRS का ऐलान, कर्मचारियों का होगा फायदा

मामला यह था की अनन्या पांडे ने एक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए बूमरैंग विडियो हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अनन्या के इस बूमरैंग वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया है। लेकिन संजय कपूर का एक कमेंट लोगों को काफी नाराज कर गया। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A dress so fun, just one boomerang isn’t enough 🖤 in @prabalgurung styled by @malini_banerji love by @supriya.dravid @elleindia make up by @makeupandhairbystacy hair by @kajal._komal 🙌🏻

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

लोग उनकी ड्रेस और उनके अंदाज की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में अनन्या एक दम डॉल की तरह लग  रही हैं। लेकिन इस वीडियो पर संजय कपूर ने कमेंट में लिखा, 'अनन्या कपूर यह ड्रेस गिरने वाली है, सावधान रहो। संजय कपूर के इस कमेंट पर लोग लगातार रिप्लाई में कह रहे हैं कि इस तरह का कमेंट काफी भद्दा है। खुद से इतनी कम उम्र की लड़की के लिए ऐसा कमेंट बहुत घिनौना है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us