बीकेटी ने ला लीगा फुटबॉल क्लब के साथ किया करार

Daily Hunt News 07-10-2019 16:21:18

मुंबई। भारत की प्रमुख आफ-हाइवे टायर निर्माता कंपनी में से एक बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब ला लीगा के साथ करार करने की सोमवार को घोषणा की जिसके तहत वह अब इस लीग का आधिकारिक ग्लोबल पार्टनर बन गया है।

बीकेटी और ला लीगा के बीच तीन साल का करार हुआ है और यह 2021-22 सीजन के अंत तक चलेगा। बीकेटी के चैयरमैन और प्रबंध निदेशक अरविंद पोद्दार, संयुक्त प्रबंधक निदेशक राजीव पोद्दार, ला लीगा इंडिया के प्रबंध निदेशक जोस एंटिनो चचाजा और उरुग्वे राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी और ला लीगा के अम्बेसेडर डिएगो फोर्लान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की।

यह खबर भी पढ़े: तीन दिवसीय फ्रांस दौरे पर राजनाथ सिंह, दशहरे के दिन राफेल विमान में भरेंगे उड़ान

इस अवसर पर राजीव पोद्दार ने कहा, “ला लीगा लीग की पहचान उत्कृष्टता के लिए होती है और यह केपिटल एफ के साथ फुटबॉल का दूसरा नाम बन गया है। आज से हम स्पेनिश फुटबॉल के अंदर एक नयी पहल को अपना रहे हैं और मुझे ला लीगा के साथ जुड़ने पर बेहद खुशी महसूस हो रही है। ला लीगा निर्विवाद तौर पर अपने आप में एक वैल्यू ब्रांड है और इसके साथ जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है।”

उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए बेहद आनंद की बात है कि हम इसके तहत खेलों को बढ़ावा दे रहे हैं और इससे भी ज्यादा खुशी की बात है कि बीकेटी एक फुटबॉल लीग के साथ जुड़ा है जिस खेल को पूरी दुनिया में सराहा जाता है। फुटबॉल में नियमों और गतिशीलता के साथ पूरी तरह ढृढ़ संकल्प और समर्पण के साथ आगे बढ़ना होता है जो हमारी कंपनी के आदर्शों के भी अनुकूल है।”

एंटिनो ने कहा, “बीकेटी ने हमेशा खेल को बढ़ावा दिया है। हम बीकेटी के साथ जुड़ने के लिए काफी उत्सुक हैं। बीकेटी ला लीगा के ग्लोबल पार्टनर बना है और हम उनका यहां स्वागत करते हैं। मुझे यकीन है कि हम साथ में मिलकर ला लीगा को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।”

यह खबर भी पढ़े: रणदीप सिंह सुरेजवाला का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश नहीं बिकने देेंगे...

डिएगो ने कहा, “भारत में फुटबॉल को लेकर काफी उत्साह है और वह विश्व पटल पर एक दिन मजबूत टीम के रुप में उभरेगी। जब मैं यहां खेलता था तो मुझे भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ संवाद करने का मौका मिला। यह बेहद खुशी की बात है कि बीकेटी ने ला लीगा के साथ करार किया है जिससे इस लीग को लेकर जागरुकता और बढ़ेगी।”

उल्लेखनीय है कि बीकेटी फुटबॉल के अलावा क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग के साथ भी जुड़ी है। इसके अलावा बीकेटी का प्रो कबड्डी लीग की आठ टीमों के साथ करार है। बीकेटी इस वर्ष इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप की ब्राडकास्टिंग पार्टनर भी थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us